Breaking News

Ampere Vehicles ने भारतीय मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Reo Elite किया लॉन्च

Ampere Vehicles ने भारतीय मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Reo Elite लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी मूल्य 45,099 रुपये (एक्स शोरूम, बेंगलुरू) रखी है. ग्राहक इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर 1,999 रुपये में बुक करा सकते हैं. Ampere का बोलना है कि जो लोग Reo Elite खरीदेंगे उन्हें एक फ्री हेल्मेट दिया जाएगा.

Reo Elite में एक 250 वॉट की मोटर दी गई है व यह एक लीड एसिड बैटरी के साथ आता है. इसी वजह से सिंगल चार्ज पर यह स्कूटर 55-65 किलोमीटर तक सरलता से चल सकता है. स्कूटर का कुल वजन 86 किलोग्राम है व इसमें कंपनी आगे व पीछे के टायर पर 110 mm का ड्रम ब्रेक दे रही है. Ampere Reo Elite में विशेषता के तौर पर LED डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, USB चार्जिंग प्वाइंट व 4 कलर विकल्प – रेड, व्हाइट, ब्लू व ब्लैक दे रही है. बता दें, अब तक Ampere ने 50,000 से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच चुकी है.

Greaves Cotton लिमिटेड के MD & CEO Nagesh Basavanhalli ने कहा, “Ampere के माध्यम से हम विश्वस्तरीय, मेड-इन- इंडिया व स्वच्छ गतिशीलता समाधानों के पोर्टफोलियो के निर्माण पर केंद्रित हैं. व्यापक ग्रीव्स रिटेल नेटवर्क व एक्सक्लूसिव एम्पीयर शोरूम के साथ, हम देश भर में अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को उपलब्ध कराने के लिए अच्छी तरह से ऑन-कोर्स हैं व एक परिवर्तन लाते हैं कि कैसे लोग पिछली मील कनेक्टिविटी सेगमेंट में अगली पीढ़ी की गतिशीलता निवारण का अनुभव करते हैं. इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में सफलताओं के साथ, ग्रीव्स ने उत्पादों, सेवाओं व आफ्टर बाजार सपोर्ट की व्यापक पेशकश के साथ पूर्ण ऑटो पारिस्थितिकी तंत्र खिलाड़ी में रूपांतरित किया है जो ICE व EV दोनों सेगमेंट को प्रभावित करता है.”

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...