Breaking News

संदीप भारद्वाज का शव आवास पर लटका मिला, मनोज तिवारी ने कहा साक्ष्य इसे आत्महत्या…

आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त की है। वहीं, भाजपा ने मामले की गहन जांच की मांग की।

पुलिस ने बताया कि 55 साल के #संदीप_भारद्वाज के रूप में पहचाने गए व्यक्ति का शव उसके आवास पर लटका हुआ पाया गया। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि पुलिस को कुकरेजा अस्पताल से सूचना मिली कि राजौरी गार्डन निवासी भारद्वाज को उनके आवास से मृत लाया गया है।

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने आज आरोप लगाया कि भारद्वाज ने आत्महत्या नहीं की। उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। संदीप भारद्वाज को टिकट का आश्वासन दिया गया था। मनोज तिवारी ने कहा कि साक्ष्य इसे आत्महत्या जैसा नहीं बनाते हैं। ये आत्महत्या के लिए उकसाना भी हत्या के समान है। आप प्रमुख और नेतृत्व ने पाप किया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह आरोप लगाना गलत है कि आप नेता ने आगामी एमसीडी चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के टिकट से इनकार करने के कारण अपनी जान दे दी। सिसोदिया ने कहा, “यह बहुत दुखद है। संदीप जी मेरे भी करीबी थे। वे ट्रेड विंग में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते थे। आप नेता भारद्वाज ने आत्महत्या कर ली क्योंकि उन्हें नगर निगम चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया गया था, इस सवाल का जवाब देते हुए सिसोदिया ने कहा कि आप मौत को टिकट से नहीं जोड़ सकते, यह गलत है।

बंसल ने बताया कि क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने कहा कि आप नेता का मार्बल का कारोबार भी था। वे तलाकशुदा थे और अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ राजौरी गार्डन इलाके में रहते थे। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि भारद्वाज की अचानक खुदकुशी की खबर ने दिल्ली के लोगों खासकर मोती नगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

उन्होंने कहा, “दिल्ली के लोग जानना चाहते हैं कि एक व्यक्ति, जो कुछ दिनों तक सक्रिय रूप से अपने व्यवसाय के अलावा राजनीतिक काम कर रहा था, अचानक आत्महत्या क्यों की है और इसलिए पुलिस को आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पूरी जांच करनी चाहिए।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस वक्त पूरी पार्टी उनके रिश्तेदारों के साथ खड़ी है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज के असामयिक निधन से अत्यंत दुखी हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं और पूरी पार्टी उनके परिजनों के साथ खड़ी है।”

About News Room lko

Check Also

इमैनुएल मैक्रों ने अपने मित्र पीएम मोदी को लेकर कही ये बातें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक दिसंबर को भारत के जी20 की अध्यक्षता ...