Breaking News

Sanjay Giri राष्ट्रीय मीडिया उपाध्यक्ष नियुक्त

नई दिल्ली ।जाने माने कवि एवं चित्रकार Sanjay Giri संजय कुमार गिरि को चतुर्भुज समानता संघ ने अपना राष्ट्रीय मीडिया उपाध्यक्ष नियुक्त किया। संजय गिरि की इस नियुक्ति पर चतुर्भुज समानता संघ के मुख्य संरक्षक पुलिस अधिकारी एसीपी विजय गौतम,आईएएस अधिकारी हरिकांत त्रिपाठी ,राष्ट्रीय अध्यक्ष श्वेताभ पाठक,राष्ट्रीय संयोजक अरविंद शर्मा , महासचिव परिवर्तन शुक्ला ने अपनी हार्दिक बधाईयाँ प्रेषित की है ।

वर्तमान समय में Sanjay Giri

वर्तमान समय में संजय गिरि Sanjay Giri मीडिया युवा उत्कर्ष साहित्यिक मंच ,नवांकुर साहित्य सभा ,भारतीय साहित्यिक विकास मंच और माँ हंस वाहिनी साहित्यिक मंच के मीडिया प्रभारी के पद पर कार्यभार देख रहे हैं ।

मीडिया उपाध्यक्ष के तौर पर संजय गिरि संघ के समस्त मीडिया एवं प्रचार प्रसार का कार्यभार देखेंगे ।ज्ञात हो कि चतुर्भुज समानता संघ एक पंजीकृत न्यास संस्था है जो बहुत तेजी से पूरे देश में अपने संघटन का विस्तार कर रहा है । इस संघ का मुख्य उद्देश्य लोगों में सामाजिक , आर्थिक , राजनैतिक एवं आध्यात्मिक चेतना का विकास करना है ।
यह संघटन देश के प्रख्यात आईएएस पीसीएस, शिक्षाविद , एवं अपने अपने क्षेत्र में महारत प्राप्त व्यक्तियों का संघटन है जो देश के हितों के लिए आम जन में देश के प्रति स्वयं के उत्तरदायित्व की चेतना और अलख जगा रहे हैं।
इस संघटन के 30 प्रकोष्ठ हैं जो देश के सभी वैचारिक एवं प्रभावित करने वाले घटकों को ध्यान देकर बनाये गए हैं , इन सभी प्रकोष्ठों में नियुक्तियाँ चालू हैं । इस संगठन से पूरे देश से सभी तबके के लोग बहुत तेजी से जुड़ रहे हैं ।

 

About Samar Saleel

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...