Breaking News

एक बार फिर चर्चा में एयर इंडिया यात्री के खाने में मिला पत्थर का टुकड़ा

एयर इंडिया एक बार फिर चर्चा में है। इस बार एक यात्री के खाने में पत्थर का टुकड़ा मिला है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से काठमांडू जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री को खाने में पत्थर का टुकड़ा मिला। यात्री ने इस संबंध में अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट भी शेयर की है। मामले की जानकारी के बाद एयरलाइन ने इस पर ध्यान दिया और कहा कि कैटरर के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जाएगी।

यात्री सर्वप्रिय सांगवान ने 8 जनवरी को एयर इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट किया, “पत्थर मुक्त भोजन सुनिश्चित करने के लिए आपको संसाधनों और धन की आवश्यकता नहीं है.

यात्री ने फ्लाइट में परोसे गए खाने की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि यह खाना AI 215 फ्लाइट पर परोसा गया था। इसके बाद उन्होंने चालक दल के सदस्य जादोन को सूचित किया और कहा कि इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है।

उधर, शिकायतकर्ता यात्री के ट्वीट का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने ट्वीट किया कि कृपया हमें कुछ समय दें। हम इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए आपकी सराहना करते हैं। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “एयर इंडिया ने इस घटना को गंभीरता से लिया है। घटना पर गंभीरता से खेद व्यक्त करते हैं और माफी मांगते हैं।”

प्रवक्ता ने कहा, ‘हमने इस मामले को कैटरर के सामने उठाया है और कैटरर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।’ बता दें कि टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयर इंडिया दो अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में यात्रियों के दुर्व्यवहार की घटनाओं की सूचना नहीं देने के लिए नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) की आलोचना का शिकार हुई है। नियामक ने एयरलाइन को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।

पिछले कुछ दिनों में एयर इंडिया में पेशाब करने की दो घटनाएं हुईं। पहली घटना 26 नवंबर को हुई जब शंकर मिश्रा के रूप में पहचाने गए एक नशे में धुत व्यक्ति ने एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय उड़ान एआई 102 में बिजनेस क्लास में बैठी एक महिला यात्री पर पेशाब किया, जो न्यूयॉर्क से दिल्ली के लिए उड़ान भर रही थी।

एक अन्य घटना 6 दिसंबर को हुई। एयर इंडिया की उड़ान 142 में नशे में धुत एक पुरुष यात्री ने कथित तौर पर एक महिला यात्री के कंबल पर पेशाब कर दिया।

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...