Breaking News

रोहित शर्मा को लेकर संजय मांजरेकर ने कही ये बात , फैस को नहीं हो रहा विश्वास

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर कई बार क्रिकेटरों के लिए काफी कठोर शब्दों का इस्तेमाल कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ इंदौर टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी किया।

इंदौर टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का फैसला लिया। मैच के पहले ही ओवर में रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और अंपायर के चलते दो जीवनदान मिले थे।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन जब रोहित की आलोचना कर रहे थे, तब संजय मांजरेकर ने कहा, ‘हेडेन आप बिल्कुल सही कह रहे हैं। रोहित शर्मा के फेवर में काफी चीजें गईं, वह दो बार आउट हुए, लेकिन रिव्यू नहीं लिया गया। इसके बाद वह तीसरी बार आउट हुए, तो पहले दो टेस्ट मैच के प्रदर्शन के हैंगओवर में रोहित खेलने उतरे थे, उन्होंने पहली गेंद से मैच नहीं शुरू किया, उनके अंदर कुछ घमंड नजर आया।’

रोहित के लिए अभी तक यह टेस्ट मैच अच्छा नहीं रहा है, कप्तान के तौर पर उनके कुछ रिव्यू सवालों के घेरे में आए, तो वहीं बल्लेबाज के तौर पर वह दोनों पारियों में 12-12 रन बनाकर आउट हुए हैं।

मिचेल स्टार्क की पहली ही गेंद पर वह कॉट बिहाइंड आउट थे, लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉटआउट करार दिया और ऑस्ट्रेलिया ने रिव्यू नहीं लिया। फिर इसी ओवर की चौथी गेंद पर उनके खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील हुई, एक बार फिर अंपायर ने उन्हें नॉटआउट दिया और ऑस्ट्रेलिया ने रिव्यू नहीं लिया। इस तरह से रोहित को दो जीवनदान मिले, लेकिन वह दोनों का फायदा नहीं उठा पाए और महज 12 रन बनाकर आउट हो गए।

About News Room lko

Check Also

बुमराह की वापसी से कटेगा सिराज या आकाश दीप का पत्ता? पांचवें टेस्ट में पडिक्कल का डेब्यू तय!

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ...