Breaking News

सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत, अस्पताल में किया गया शिफ्ट

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को शर्तों के साथ मेडिकल ग्राउंड पर 6 हफ्ते की जमानत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने शर्त रखी है कि वे बिना अनुमति के दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते और मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दे सकते।

बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल के बाथरूम में फिसलकर गिरने के बाद गुरुवार को सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ गई थी। फिलहाल, सत्येंद्र जैन को लोकनायक जयप्रकाश (LNJP) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उन्हें आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। इससे पहले उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

जेल अधिकारियों के आधिकारिक बयान के अनुसार, आज सुबह लगभग 6 बजे अंडर ट्रायल कैदी (UTP) डॉक्टर सतेंद्र जैन सेंट्रल जेल (CJ-7) के अस्पताल के मेडिकल इंस्पेक्शन (MI) कमरे के बाथरूम में गिर गए, जहां उन्हें सामान्य निगरानी में रखा गया था।

स्वास्थ्य समस्याओं की शिकायत के बाद सोमवार को पूर्व मंत्री जैन को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। आप ने दावा किया है कि जैन कमर दर्द से पीड़ित हैं, डिस्क स्लिप होने के कारण वर्टिगो और पुरानी पीठ के निचले हिस्से में दर्द होता है। पार्टी ने कहा कि दर्द उनके निचले अंगों में फैल रहा है जिससे उन्हें लगातार झुनझुनी और चलने-फिरने में समस्या होती है।

अधिकारियों के मुताबिक, डॉक्टरों ने जैन की जांच की और उनके महत्वपूर्ण अंग सामान्य पाए गए हैं। जेल अधिकारियों के एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि उन्हें आगे डीडीयू अस्पताल में रेफर किया गया क्योंकि उन्होंने पीठ, बाएं पैर और कंधे में दर्द की शिकायत की थी।

About News Room lko

Check Also

सीएम सिद्धारमैया ने नेहा हिरेमथ के पिता से की बात, कहा- मुझे माफ करना, आपके साथ खड़ा हूं

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की हत्या के बाद मंगलवार को मंत्री एचके पाटिल नेहा के ...