Breaking News

कार्यवाई के नाम पर एमबी हाउस को सील करना निंदनीय- शाहनवाज़ आलम

• विश्वविद्यालय में परीक्षाएं चल रही हैं, छात्र कहां जाएंगे

• योगी जी इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सरकार विरोधी छात्रों की एकता को सांप्रदायिक आधार पर तोड़ना चाहते हैं।

लखनऊ। अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम (Shahnawaz Alam) ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम बोर्डिंग हाउस से छात्रों को निकाल देने और हॉस्टल को सील कर देने को साप्रदायिक द्वेष भरी कार्यवाई बताया है। उन्होंने छात्रों को तत्काल हॉस्टल अलॉट करने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से जारी बयान में शाहनवाज़ आलम ने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के किसी हॉस्टल से कोई संदिग्ध पकड़ा गया हो लेकिन कभी भी कार्यवाई के नाम पर किसी हॉस्टल को खाली नहीं करवाया गया है। फिर एमबी हाउस के अंतः वासियों के साथ ऐसा सौतेला व्यवाहर करने के पीछे सिवाए साम्प्रदायिक मानसिकता के और क्या वजह हो सकती है।

शूटर विजय के मोबाइल से खुले कई राज, कॉल डिटेल और चैटिंग से पुलिस के सामने आया ये सच

उन्होंने कहा कि अभी विश्वविद्यालय में परीक्षाएं भी चल रही हैं ऐसे में इस तुगलकी कार्यवाई का सीधा असर छात्रों के भविष्य पर भी पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि यह इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों की एकता को भी साम्प्रदायिक आधार पर तोड़ने की कोशिश है। क्योंकि यहाँ के छात्र शिक्षा और रोजगार विरोधी योगी सरकार को लगतार आंदोलनों से चुनौती देते रहे हैं। उन्होंने इलाहाबाद विश्वविद्यालय से निकले तमाम छात्रों से इस तुगलकी कार्यवाई के खिलाफ़ आवाज़ उठाने की अपील की।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...