Breaking News

एनिमल में रणबीर की परफॉर्मेंस देख नीतू कपूर को खली पति ऋषि कपूर की कमी, बोलीं- काश ऋषिजी यहां होते

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। फिल्म की रिलीज के बाद, नेटीजंस फिल्म की जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं। अब रणबीर की मां और अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि वे चाहती हैं कि दिवंगत ऋषि कपूर एनिमल में अपने बेटे के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए यहां होते।

चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एनिमल से रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा की। अपने कैप्शन में उन्होंने एक गोल्डन स्टार इमोजी के साथ बस इतना लिखा कि काश ऋषि कपूर यहां होते। “काश ऋषिजी यहां होते।” नीतू कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रणबीर दाढ़ी के साथ लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। उनके बाल मैन बन में आधे बंधे हुए हैं। जाहिर है कि अभिनेत्री ने यह तस्वीर फिल्म एनिमल से साझा की है।

बता दें कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया था। उनकी मृत्यु ने उनके परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के जीवन में एक बड़ा खालीपन छोड़ दिया। नीतू कपूर अक्सर ऋषि कपूर के साथ अतीत में साझा किए गए खास पलों को याद करते हुए बेहद प्यारी और पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

‘एनिमल’ की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स ने फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर बताया है। दूसरी ओर कई फैंस ने रणबीर के धांसू अभिनय की भी जमकर तारीफ की है।

बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई पर कैसा असर होता है।

About News Desk (P)

Check Also

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड के आइकॉन आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड ...