Breaking News

मां वैष्णो कोचिंग सेंटर एवं प्रतिभा ब्यूटी पार्लर के सात दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का हुआ समापन, शिविर के समापन पर सीखे आत्मरक्षा के गुर

चौरी चौरा / गोरखपुर। नगर पंचायत मुंडेरा बाजार में मंगल भवन के निकट स्थित मां वैष्णो कोचिंग सेंटर एवं प्रतिभा ब्यूटी पार्लर के तत्वाधान में आयोजित सात दिवसीय मार्शल आर्ट प्रशिक्षण शिविर का आज समापन कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम के समापन में मुख्य अतिथि के रूप में नगर पंचायत मुंडेरा बाजार कि चेयरपर्सन सुनीता गुप्ता एवं पुर्व चेयरमैन एवं वर्तमान चैयरमैन प्रतिनिधि ज्योति प्रकाश गुप्ता मौजूद रहे।

मुख्य अतिथि सुनीता गुप्ता ने कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कर खिलाड़ियों को एक प्लेटफॉर्म देने का कार्य सराहनीय है.
इसलिए आज के समय में बच्चे को शिक्षा के साथ साथ खेल में भी रुचि रखने की आवश्यकता है! सभी छात्राओं ने एक-एक करके अपने सात दिन में सीखे हुए कौशल हुनर को मुख्य अतिथियों के समक्ष प्रस्तुत किया जो कि अतिथियों द्वारा बहुत ही सराहनीय बताया गया।

सात दिवसीय प्रशिक्षण के दौरान जिन छात्राओं ने अपनी उपस्थिति पूर्ण रूप से दर्ज की थी उन्हें मुख्य अतिथियों ने सम्मानित किया। व सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र भी बांटे गए। समापन कार्यक्रम की इसी कड़ी में मां वैष्णो कोचिंग सेंटर के प्रबंधक लक्ष्मण कुमार गुप्ता ने मुख्य अतिथि प्रशिक्षक गण चंदन कुमार शर्मा को स्मृति चिन्ह देकर उनका धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम के दौरान माँ वैष्णों कोचिंग सेन्टर के प्रबंधक लक्ष्मण कुमार गुप्ता, प्रतिभा ब्यूटी पार्लर के संस्थापक चंदन कुमार शर्मा, राम केश्वर, विवेक, अंकुर, शशांकप्रशिक्षक के रूप में इंद्र प्रकाश निगम, धीरेंद्र प्रताप, गायत्री मिश्रा, योगेंद्र प्रताप आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल, कांग्रेस ने की निंदा; भाजपा सरकर की अनीतियों का भर चुका है घड़ा- श्रीनेत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह के एन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *