Breaking News

MP के होशंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, नेशनल लेवल के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत​

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर है जिसमें राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। यह हादसा राष्‍ट्रीय राजमार्ग 69 पर होशंगाबाद और इटारसी के बीच हुआ। घायलोें को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चारों मृतक ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट खेलने मध्य प्रदेश आए थे। इटारसी की ओर जाते वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। कार में कुल 7 लोग सवार थे। तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए कुछ खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था इटारसी में की गई थी। ये खिलाड़ी वहीं जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। ये सभी हॉकी खिलाड़ी होशंगाबाद में चल रहे अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट में शामिल हुए थे।

मारे गए खिलाड़ियों की पहचान शाहनवाज खान (इंदौर), आदर्श हरदुआ (इटारसी), आशीष लाल (जबलपुर) और अनिकेत (ग्वालियर) के रूप में हुई है। ये चारों हॉकी खिलाड़ी एमपी एकेडमी भोपाल के खिलाड़ी थी। होशंगाबाद में हुए कल के मुकाबलें में इनका मुकाबला सिवनी – जबलपुर से हुआ था। होशंगाबाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...