Breaking News

शेफाली-सिद्धार्थ में हुई जमकर फाइट

सलमान खान के शो में ड्रामा और हंगामा ना हो, ऐसा हो कैसे सकता है। अभी शो को शुरू हुए 4 दिन भी नहीं हुए हैं कि शो में ऐसा बवाल होना शुरू हो गया, जिसे देखने के बाद तो दर्शक भी एक्साइटेड हो गए हैं। आखिरकार हर कोई इस शो के जरिए सिर्फ एंटरटेनमेंट ही पाना चाहता है। कल की ही बात है जब न्यूज एंकर शेफाली बग्गा ने बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान आरती सिंह पर तीखा वार किया था। शेफाली ने आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर बोला था। इसके अलावा शेफाली ने आरती को ये भी कह दिया था कि आपकी और सिद्धार्थ की लवस्टोरी पूरी क्यों नहीं हुई।

आप दोनों के बीच क्या हुआ था। आरती आपकी तो शादी भी टूट गई थी। आप तो डिवोर्सी हो ना। शेफाली ने ऐसी बातें कहीं थीं। वहीं इन बातों के बाद आज सिद्धार्थ का गुस्सा शेफाली पर फूटा है। बस फिर क्या रिपोर्टर साहिबा और टीवी के संस्कारी बेटे के बीच जमकर घमासान हुआ है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जो कि आज के एपिसोड का है। जिसमें नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ और शेफाली की जमकर तूतू-मैंमैं होती हुई नजर आ रही है। सिद्धार्थ शेफाली को कह रहे हैं कि, वो क्यों ये सब कह रही थी।

इस दौरान फिर से शेफाली का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है और गुस्से में ही वह सिद्धार्थ को काफी भला बुरा कहती हुई नजर आ रही है। वहीं सिद्धार्थ भी पीछे ना हटकर शेफाली को औकात में रहने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों के बीच इसके बाद खूब बहस हुई। वहीं शेफाली आरती को भी कहती हैं कि उन्हें क्यों लग रहा है कि वो नोमिनेटेड इसलिए ये लड़ाईयां कर रही है। दूसरी ओर कोयना मित्रा घर में खूब तारीफें पा रही हैं। लोग कोयना के व्यवहार की तारीफें कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...