Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई शहजादा, कमाए बस इतने करोड़

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म शहजादा (Shehzada) का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है।

यूपी में इ बा..

फिल्म पांच दिन में अपने बजट की आधी कमाई भीं कर पाई है। शहजादा को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं और फिल्म का एक दिन का कलेक्शन भी डबल डिजिट नहीं हुआ। कितनी हुई शहजादा की कमाई और क्या है बजट, जानिए इस रिपोर्ट में…

बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई शहजादा

एक ओर जहां थिएटर्स में शहजादा रिलीज हुई है तो दूसरी ओर हॉलीवुड की मोस्ट अवेडिट फिल्मों में शुमार ‘एंट मैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’भी रिलीज हुई। इन दोनों फिल्मों के अलावा धनुष की साउथ फिल्म वाथी भी थिएटर्स में हैं।

गौरतलब है कि इनके अलावा थिएटर्स में शाहरुख खान की पठान भी टिकी हुई है, जिसके मेकर्स दर्शकों को खींचने के लिए अलग अलग प्लान्स बना रहे हैं।

कर्मचारी लगते टेंशन, नेताओं को कई पेंशन!

याद दिला दें कि शहजादा, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरम्मलो की फिल्म का रीमेक है। फिल्म में अल्लू के साथ ही पूजा हेगड़े लीड रोल में थी। फिल्म के साथ ही साथ इसके गाने भी खूब हिट हुए थे। वहीं शहजादा के गाने भी हिट हुए, लेकिन फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले। बता दें कि शहजादा में कार्तिक और कृति के साथ ही साथ परेश रावल, रोनित रॉय, मनीषा कोइराला और अंकुर राठी भी हैं।

कितना हुआ शहजादा का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहजादा का बजट करीब 80 करोड़ रुपये है और फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार देख ऐसा लग रहा है कि ये बजट भी नहीं निकाल पाएगी। कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पांचवे दिन अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक सिर्फ 2 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानी फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 24.40 करोड़ हो पाया है। देखें फिल्म का हर दिन का कलेक्शन..

पहला दिन: 6 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 6.65 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 7.55 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 2.20 करोड़ रुपये
पांचवा दिन: 2 करोड़ रुपये (अर्ली ट्रेंड)

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...