Breaking News

सपा नेता Swami Prasad Maurya पर फेंका जूता, सपाइयों ने पकड़कर पीटा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) पर एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान जूता मारने की कोशिश की गई, लेकिन जूता स्वामी को नहीं लगा। स्वामी प्रसाद मौर्या ओबीसी महासम्मेलन में हिस्सा लेने आये थे। इसी दौरान भीड़ में मौजूद एक युवक ने स्वामी प्रसाद पर जूता फेंक दिया। इसके बाद सपाइयों युवक को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने आकर उसे छुड़ाया और हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार‌ स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने वाले का नाम आकाश सैनी है और वह सभास्थल पर वकील बनकर आया था। कार्यक्रम लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हो रहा था। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जैसे ही स्वामी प्रसाद पहुंचे, वैसे ही आरोपी ने जूता फेंक दिया।

बदमाशों को पकड़ने के लिए बंधक का रिश्तेदार बनकर घर में घुसे एसीपी, चाय-पानी देने के बहाने दबोचा

इससे पहले मऊ में घोसी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंके का मामला सामने आया था। इस मामले में सोमवार सुबह अभिमन्यु ने कोपागंज थाने में सरेंडर किया और दावा किया कि उसने अकेले ही दारा सिंह पर स्याही फेंकी थी। उसे ऐसा करने के लिए भाजपा के नेताओं ने कहा था। अभिमन्यु के अनुसार उससे कहा गया था कि वह दारा सिंह पर स्याही फेंके, क्योंकि उनका उपचुनाव फंस रहा है। इससे उनके जीतने की संभावना बढ़ जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...