Breaking News

श्याम सुंदर शुक्ला बने भाकियू कृष्णा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष

लखनऊ। भारतीय किसान यूनियन कृष्णा की बैठक अर्जुनगंज सुल्तानपुर रोड लखनऊ में संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता वरिष्ठ किसान नेता शेष नारायण शुक्ला ने की। श्री शुक्ला ने किसानों के प्रति समर्पण, मेहनत और लगन को देखते हुए संगठन की सहमति से श्याम सुंदर शुक्ला को प्रदेश का वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया।

श्याम सुंदर शुक्ला बने भाकियू कृष्णा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष

श्यामसुंदर शुक्ला ने प्रदेश अध्यक्ष एवं समस्त पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं सदैव किसानों के हित के लिए तन मन धन से कार्य करता रहूंगा लड़ता रहूंगा। इसी क्रम में शेष नारायण शुक्ला ने किसानों को उनकी कहा कि किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य मिलना चाहिए जो कि वर्तमान में नहीं मिल रहा है।

श्याम सुंदर शुक्ला बने भाकियू कृष्णा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष

बाजार में किसानों को खाद अंकित मूल्य की रेट से अधिक रेट पर मिल रही है और घटिया किस्म की कीट नाशक दवाईयां मिल रही हैं। उसको अतिशीघ्र बंद कराने की मांग करता हूं बैठक में मौजूद संघ के प्रदेश अध्यक्ष गौरव यादव ने कहा बाजार में आलू की कीमत पूरे प्रदेश में बहुत कम है।

👉कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा को उन्ही के विधानसभा क्षेत्र में घेरने में जुटी भाजपा 

प्रदेश के कोल्ड स्टोरेज के मालिक कोल्ड भाड़े की दर में मनमानी कर रहे हैं। किसानों की असुविधा को देखते हुए पूरे प्रदेश में कोल्ड स्टोरेज का एक निर्धारित मूल्य किया जाए।

श्याम सुंदर शुक्ला बने भाकियू कृष्णा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष

बैठक में उपस्थित रविंद्र कुमार शर्मा वरिष्ठ किसान नेता ने कहा कि शीघ्र ही माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर इन सभी समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा जिससे किसानों को भविष्य में कोई असुविधा ना हो।

बैठक में मौजूद कपिल साहू राजेश मिश्रा अनूप मौर्य राम तीरथ मोर शुभम सिंह मनोज साहू हरिशंकर मिश्रा आदि ने अपने नए वरिष्ठ उपाध्यक्ष का स्वागत किया और किसानों के प्रति उनके समर्पण भाव को देखते हुए आभार व्यक्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

राम से राष्ट्र तक अपने को समर्पित करना होगा- चंपत राय

अयोध्या। कामता प्रसाद सुंदर लाल साकेत महाविद्यालय अयोध्या में चल रहे ‘युवा महोत्सव 2024’ के ...