Breaking News

पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा ने बाबर आजम के स्ट्राइक रेट की आलोचना करने वालो को दिया मुँहतोड़ जवाब

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम लंबे समय से टी20 इंटरनेशल क्रिकेट में नंबर 1 बल्लेबाज रहे हैं.  मोहम्मद रिजवान के साथ धीमी स्ट्राइक रेट को लेकर भी उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.राजा ने बाबर की आलोचना करने वालों को करारा जवाब देते हुए विराट कोहली के उदाहरण का हवाला दिया और बताया कि कैसे अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद भावुक भारतीय प्रशंसक एशिया कप जीतना भी भूल गए।

इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने आलोचकों को जवाब देने के लिए भारतीय दिग्गज विराट कोहली का उदाहरण दिया है.रमिज राजा ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, पहले हम पहली ही बाधा पर लड़खड़ा जाते थे।

हां हम फाइनल में पहुंचे और हां हम अच्छा नहीं खेले। लेकिन एक बुरा दिन होना ठीक है। एशिया कप में अन्य टीमें भी थीं। मेरा मतलब है कि तब फाइनल में नहीं पहुंचने के लिए भारत की कड़ी आलोचना होनी चाहिए थी। लेकिन उनके प्रशंसक और मीडिया ऐसा नहीं करते।

रमीज राजा ने पाकिस्तानी चैनल पर कहा, “पाकिस्तान टीम ने एशिया कप फाइनल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था.कोहली ने जब अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था तो भारतीय फैंस और मीडिया पूरे एशिया कप अभियान के बारे में भूल गए थे. वह एशिया कप में प्रबल दावेदार होने के बावजूद हार गए”.

About News Room lko

Check Also

इस खिलाड़ी ने 3 छक्के और 13 चौके की मदद से जड़ा शतक, आजम को छोड़ा पीछे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रावलपिंडी में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला ...