Breaking News

स्नेहल राय ने अपनी शादी को लेकर खोला बड़ा राज, बताया कैसे हुआ 21 साल बड़े माधवेंद्र से प्यार

श्क का रंग सफेद फेम स्नेहल राय (Snehal Rai) ने जबसे अपनी शादी का खुलासा किया है, उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। स्नेहल के पति माधवेंद्र (Madhavendra) उनसे 21 साल बड़े हैं। इस बात पर लोग उनके बारे में कई तरह की नेगेटिव बातें कर रहे हैं।

एक्ट्रेस जिनाल जोशी के इस नए लुक ने ढाया कहर, देख फैस को लगा करंट

अब स्नेहल ने खुद को गोल्डडिगर बताया है। उनका एक इंस्टापोस्ट भी वायरल है जिसमें स्नेहल ने अपने पति की तारीफ की है। इससे पहले वह एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उन्हें माधवेंद्र से प्यार कैसे हुआ था। बता दें कि स्नेहल के पति उत्तर प्रदेश के पॉलिटीशियन हैं।

स्नेहल राय ने अपनी शादी को लेकर खोला बड़ा राज

स्नेहल राय जब 23 साल की थीं तब उनकी शादी 21 साल बड़े माधवेंद्र से हुई थी। बीते दिनों अपनी शादी की दसवीं सालगिरह पर उन्होंने यह राज खोला। इस पर कई लोगों ने उन्हें गोल्ड डिगर कहा और ट्रोलिंग की। अब एक इंटरव्यू के दौरान स्नेहल ने ट्रोल्स को जवाब दिया है। उन्होंने कहा, जितने भी लोग मुझे शादी को लेकर ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें सिर्फ एक ही बात कहना चाहती हूं, हां मैं हूं एक गोल्ड डिगर, क्योंकि मेरे पति का दिल 24 कैरट गोल्ड का है।

शो के बाद डिनर के दौरान माधवेंद्र उनके साथ बैठे। इत्तेफाक से अगले दिन फ्लाइट में भखी दोनों अगल-बगल की सीट पर थे। माधवेंद्र ने स्नेहल को अपनी इवेंट कंपनी के बारे में बताया और पूछा कि क्या वह इसके शोज करना चाहेंगी। इसके बाद स्नेहल ने मैनेजर का नंबर दिया। 10-12 शोज किए और धीरे-धीरे दोनों को कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला। स्नेहल ने यह भी बताया कि दोनों में से किसी ने प्यार का इजहार नहीं किया था। गोरखपुर में स्नेहल का शो था। माधवेंद्र ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया। उनके भाई ने पूछा कि क्या वह उन्हें पसंद करती हैं। इस पर वह मुस्कुरा दीं।

स्नेहल ने इंस्टाग्राम पर अपने पति की तस्वीर शेयर करके भी लिखा था. माय मैन। स्वभाव और समय के सामने पैसों का कोई परिचय नहीं होता। नादान ये कभी नहीं समझ पाएंगे। शादी के बाद उनका एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने माधवेंद्र और अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। स्नेहल ने बताया था कि वह एक शो की एंकर थीं। वहां वीआईपी गेस्ट के नाम अनाउंस करने थे। उनमें एक नाम स्नहेल के पति का भी था। जब नाम बोला तो उन्हें लगा कि काफी हेवी नाम है। स्नहेल ने बताया कि पति की पर्सनैलिटी उनसे मैच करने वाली थी और आवाज दमदार थी।

About News Room lko

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...