Breaking News

तो इस वजह से उत्तर कोरिया के अफसर को किम जोंग ने दी भयावह मौत, सच जानकर दंग हो जाएँगे आप

नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की क्रूरता एक बार फिर से देखने को मिली है. खबर के मुताबिक़, कम जोंग ने एक नॉर्थ कोरियन अफसर को इसलिए गोली से उड़ा दिया क्योंकि वह अफसर चीन से वापस लौटा था, जहाँ जानलेवा Coronavirus फैला हुआ है. चीन से वापस लौटे इस उत्तर कोरिया के अफसर को सिर्फ इसलिए गोली मरवा दी गई कि वह क्वैरेंटाइन (संक्रमित लोगों के लिए अलग जगह) छोड़कर चला गया था.

बता दें कि नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की क्रूरता और तानाशाही अक्सर सुर्खियों में रहता है. इस बार भी उसने इसी का परिचय दिया है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, उत्तर कोरिया का नेता किम जोंग उन चीन के बाद दुनियाभर में फ़ैल रहे Coronavirus से डरा हुआ है. इसके कारण उसने बिना अनुमति लिए क्वैरेंटाइन छोड़कर जाने वाले लोगों के खिलाफ सैन्य कानून के मुताबिक कार्रवाई करने का संकल्प लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, Coronavirus के संक्रमण के शक में उत्तर कोरिया के एक अधिकारी को आइसोलेशन सेंटर में अलग रखा गया था. लेकिन इस अधिकारी ने गलती से सार्वजनिक बाथरूम इस्तेमाल कर लिया, जिसकी कीमत उसे अपनी जिंदगी देकर चुकानी पड़ी. अधिकारी को चीन से लौटकर आने के बाद बिल्कुल अलग जगह पर रखा गया था. अधिकारी के सार्वजनिक बाथरूम इस्तेमाल करने की वजह से उसे कोरोना वायरस संक्रमण फैलाने और नियमों के उल्लंघन का दोषी करार दिया गया. बाद में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

About News Room lko

Check Also

‘महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए भारत सरकार ने संविधान में संशोधन किया’, संयुक्त राष्ट्र में बोलीं कंबोज

संयुक्त राष्ट्र में भारत की स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज ने महिलाओं की सुरक्षा के प्रति ...