Breaking News

तो कुछ इस तरह 30 साल में बदल गई Karisma Kapoor की लाइफ, एक्ट्रेस का विडियो देख फैंस भी हुए इमोशनल

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया। क्लिप के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “90 के दशक से अब तक की यादें । हैशटैग 30 इयर्स ऑफ ग्रेटिट्यूट।”

करिश्मा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए शेयर किया है. वीडियो में 90 और 2000 के दशक की ‘कुली नंबर 1’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘जुडवा’, ‘हम साथ साथ है’, ‘राजा बाबू’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘हीरों नंबर’ और ‘राजा हिंदुस्तानी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के गानों का एक मैशअप दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो को उनके फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं. और अभी तक इसपर करीब साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैन्स के साथ-साथ वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा कि, फैशन आइकन. वहीं करिश्मा की दोस्त मलाइका अरोड़ा और महीप कपूर ने इसपर दिल के इमोजीस का कमेंट किया है.

करिश्मा की पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन के मुरली मोहन राव ने किया था और हरीश ने सह अभिनय किया था। अभिनेत्री को आखिरी बार पर्दे पर उनकी पहली वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी।

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही लारा दत्ता ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा शुक्रिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लारा दत्ता इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *