Breaking News

समाधान दिवस पर औरैया व अयाना में मौजूद रहीं एसपी

औरैया। सदर कोतवाली समेत जनपद के विभिन्न थाना कोतवाली में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन हुआ। जिसमे जिसमें औरैया कोतवाली में 7 फरियादी अपनी फरियाद लेकर आये। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक मौजूद रही। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने अयाना थाना समाधान दिवस में पहुंचकर समस्याओं को सुना तथा थाने का निरीक्षण किया एवं दिशा निर्देश दिए।

स्थानीय कोतवाली में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस एवं राजस्व से संबंधित 7 शिकायतें आई। इस मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम की मौजूदगी में कोतवाली पुलिस एवं क्षेत्रीय लेखपाल ने तत्परता दिखाते हुए सभी शिकायतों को तत्काल प्रभाव से निस्तारित कर दिया। जिससे फरियादी संतुष्ट हो गये। इस मौके पर कोतवाल संजय पांडे के अलावा स्टाफ मौजूद रहा।

इसी तरह से 9 जनवरी 2021 को द्वितीय शनिवार समाधान दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम द्वारा थाना अयाना में आये फरियादियों की सुनवाई की। तथा सम्बन्धित को तत्काल समस्याओं के निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना अयाना का निरीक्षण कर थाने के रजिस्टरों को चेक किया गया।

सूचनाएं अपूर्ण होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की तथा उन्हें जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिये निर्देशित किय़ा। इसी तरह से जनपद के थाना दिबियापुर, सहायल, वेला, बिधूना, एरवाकटरा, अछल्दा, फफूंँद तथा अजीतमल कोतवाली में समाधान दिवस मनाया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...