Breaking News

लायंस राजधानी अनिंद की विशेष बैठक आयोजित

लायंस राजधानी अनिंद की विशेष बैठक डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बी एन चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. उन्होने लायंस क्लब द्वारा संचालित सेवा कार्यों का उल्लेख किया.कहा कि क्लब के माध्यम से ग़रीबों और जरुरतमंदों को राहत पहुंचाने के व्यापक कार्यक्रम संचालित किये जाते हैं।

लक्ष्मण शाखा का मकर संक्रांति उत्सव

इसके अलावा पर्यावरण संरक्षण और जागरूकता सम्बन्धी अभियान भी चलाए जा रहे हैं. उन्होने स्वामी विवेकानंद का स्मरण किया. कहा कि शिकागो धर्म सम्मेलन के माध्यम से स्वामी विवेकानंद ने भारतीय संस्कृति का उद्घोष किया था।

दुनिया को वसुधैव कुटुम्बकम समरसता और सेवा भाव का संदेश मिला था. कहा जाता है कि इस विचार से प्रेरणा लेकर अमेरीका में लायंस क्लब की स्थापना की गई थी. डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बी एन चौधरी ने कही. वह लायंस क्लब राजधानी अनिद के विजिट पर आए थे.

इसके पहले क्लब के संरक्षक राकेश अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत किया. सचिव आशीष गांगुली ने क्लब की गतिविधियों का कार्य वृत्त और कोषाध्यक्ष नरेश चंद्र ने आय व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया।

क्लब के अध्यक्ष महेश जैन ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एके सिंह, विशाल सिन्हा मुकेश जैन विनीत श्रीवास्तव, योगेश गोयल, योगेश दीक्षित, राम कुमार आजाद, जम्बो जैन, प्रिया गुप्ता, नितिन यादव, आशीष दीप, अजय दीप, उदय सोनी, सोहन प्रताप, संजय गुप्ता, मुकेश गुप्त भी उपस्थित थे।

रिपोर्ट-डॉ दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...