Breaking News

लखनऊ : भड़कीं मायावती, बोलीं- यूपी में सुरक्षित नहीं बहन बेटियां

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। मायावती ने ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग की है।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निंदनीय है जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियां भी अब यहां प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बीएसपी की यह मांग।

संदीप सहित 4 युवकों को आरोपी बनाया गया था

जानकारी के मुताबिक, चंदपा के गांव बूलगढ़ी में 14 सितंबर को पुरानी रंजिश के चलते एक दलित युवती को जबरदस्ती खेत में ले जाकर गला घोंटकर जान से मारने की कोशिश हुई थी। युवती के भाई ने इस मामले में थाने में केस दर्ज कराया था, जिसमें गांव के संदीप सहित 4 युवकों को आरोपी बनाया गया था।

चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया

वहीं जब अलीगढ़ मेडिकल हॉस्पिटल में बयान लेने गए पुलिस के विवेचना अधिकारी को अपने साथ गैंगरेप होने की बात बताई। इससे मामले ने तूल पकड़ लिया है। पीडि़ता ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए अपने बयान में कहा था कि चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसका गला घोंटने की कोशिश की, जिसमें पीडि़ता की जीभ कट गई।

घटना 14 सितंबर को चंदपा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। पुलिस के मुताबिक, सामूहिक दुष्कर्म की इस दर्दनाक घटना के चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और पुलिस आगे की जांच में लगी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...