SSR CASE: मुजफ्फरपुर की अदालत ने करण जौहर सहित सात फिल्मी हस्तियों को भेजा नोटिस

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर की अदालत ने फिल्म निर्माता करण जौहर सहित 7 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया है. जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत ने इन सबको 21 अक्टूबर को स्वयं या अपने वकील के माध्यम से हाजिर होने का आदेश दिया है. जिन लोगों को नोटिस भेजा गया है उनमें करण जौहर के अलावा आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं.

मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बीते 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम की अदालत में एक परिवाद दायर किया था, जिसमें सलमान खान समेत इन सभी फिल्मी हस्तियों को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था.

Loading...

इस मामले को अधिकार क्षेत्र से बाहर बताते हुए सीजेएम की अदालत ने मामले को रिजेक्ट कर दिया था, तब सुधीर ओझा ने डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में रिविजन वाद दायर किया था. डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में दायर रिवीजन वाद की सुनवाई करते हुए इन सबों को 7 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश दिया था.

7 अक्टूबर की तारीख पर सलमान खान ने अधिवक्ता के माध्यम से हाजिरी लगाई, लेकिन ये सातों गैरहाजिर रहे. इसे देखते हुए इन सभी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा का आरोप है कि इन लोगों ने हीं सुशांत से फिल्में छीन लेने की साजिश की जिसके बाद लगातार प्रताडऩा से सुशांत डिप्रेशन में आ गए और तंग आकर उन्होंने खुदकुशी कर ली. एडवोकेट ओझा ने बताया कि सभी अभिययुक्त को अदालत में हाजिर होकर अपना पक्ष रखना पड़ेगा.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बर्थडे स्पेशल: मर्डर 3 में हॉट सीन देकर रातों-रात सुपरस्टार बनीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदिति राव हैदरी कल यानी बुधवार को अपना 34वां जन्मदिन मनाएंगी. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *