Breaking News

Misrule : अक्षम मुख्यमंत्री योगी के कुशासन में प्रदेश असुरक्षित – महेंद्र सिंह

लखनऊ। भाजपा के कुशासन Misrule में हर कोई असुरक्षित है, इलाहाबाद की घटना इसकी ताजा नजीर है। इलाहाबाद में मामूली विवाद में लाठी, डंडों व ईटों से हमला कर हत्या के मामले में इलाहबाद में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ने जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और उन पर सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की ।

योगी सरकार के Misrule

आप के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने योगी सरकार के Misrule और ध्वस्त कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से जोरदार हमला करते हुए कहा मुख्यमंत्री योगी के कुशासन में प्रदेश का कोना-कोना असुरक्षित हो गया है, भगवा झंडा लेकर घूम रहे अपराधियों को सरकार में संरक्षण मिल रहा है जिसकी वजह से उनके हौसले बुलंद हैं । उन्होंने इलाहाबाद में एलएलबी के छात्र की मामूली से बात पर बेरहमी से हत्या करने वाले हत्यारों को सख्त से सख्त सजा मिले, इसकी मांग की है।

पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल

उन्होंने योगी सरकार की पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाया, कहा यदि पुलिस समय पर आ जाती तो छात्र की जान बच सकती थी। पुलिस दोषियों को पकड़ने की बजाय घटना की लीपापोती करने का प्रयास कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की वजह से योगी की पुलिस को मजबूरी में कार्यवाही करनी पड़ी, योगी सरकार के कुशासन में पुलिस का ये रवैया प्रदेश की जनता के लिय बेहद चिंताजनक हैं।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...