Breaking News

विद्यार्थी अपने भ्रमण के अनुभव मित्रों, सहपाठियों, परिजनों के साथ अवश्य बाटें- आनंदीबेन पटेल

• सशस्त्र सीमा बल की 10वीं वाहिनी श्रीनगर (कश्मीर) यूनिट के शैक्षिक भ्रमण पर राजभवन आये 23 बच्चों ने राज्यपाल से मुलाकात की

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से आज राजभवन में सशस्त्र सीमा बल की 10वीं वाहिनी श्रीनगर यूनिट के शैक्षिक भ्रमण पर आये बच्चों ने द्वितीय कमान अधिकारी राजदर्शन सिंह रावत एवं डिप्टी कमाण्डेन्ट ओम प्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में मुलाकात की।

जातिवाद के दंश से बेहाल समाज

इस अवसर पर राज्यपाल ने राजभवन के माध्यम से संचालित विभिन्न क्रिया-कलापों तथा राजभवन में हुये नवाचारों के बारे में विद्यार्थियों को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि भारत युवाओं का देश है और युवाओं में संस्कार शिक्षा से ही आते हैं।

सशस्त्र सीमा बल, शैक्षिक भ्रमण, विद्यार्थी, आनंदीबेन पटेल

इसलिये आप सभी अपने इस शैक्षिक भ्रमण कार्यक्रम में अपने देश के बारे में जानिये, ऐतिहासिक स्थलों को देखिये, वहां की संस्कृति शिक्षा एवं संस्कारों को जानिये और वापसी में अपने अनुभव,अपने मित्रों, सहपाठियों, परिजनों के साथ अवश्य बाटें तथा समाज कल्याण के विभिन्न कार्यक्रम जैसे खेलकूद, रक्तदान, निःशुल्क चिकित्सा शिविर जैसे कार्यक्रम में अवश्य अपनी सहभागिता करें।

विपक्ष पर बरसे बृजेश पाठक, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

सशस्त्र सीमा बल, शैक्षिक भ्रमण, विद्यार्थी, आनंदीबेन पटेल

केंद्रीय एवं यूपी का बजट विकसित भारत और आत्मनिर्भर भारत बनाने में नींव का पत्थर- कौशल किशोर

राज्यपाल से भेंट के दौरान भ्रमण पर आये बच्चों ने उन्हें एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इस अवसर पर आईजी रत्न संजय, डीआईजी महेश कुमार, डिप्टी कमिश्नर पुलिस नवीन शर्मा तथा सहायक कमिश्नर पुलिस दुर्गाशंकर मीणा आदि उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

एक खानदान के तीन युवकों और एक किशोर की जान गई, दर्दनाक घटना के बाद घरों में नहीं जले चूल्हे

वाराणसी:  मिर्जापुर में शुक्रवार की भोर में हुए दर्दनाक हादसे के बाद वाराणसी के मिर्जामुराद ...