Breaking News

पर्यावरण जल संरक्षण के संकल्प के साथ विद्यार्थी करें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

• विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव के क्रम में आयोजित हुयी कार्यशाला

लखनऊ। सामाजिक संस्था सोसाइटी ऑफ कैरियर टेक्नोलॉजी (सोक्ट) एवं जनविकास महासभा के संयुक्त तत्वावधान में एकता विद्यालय इंटर कॉलेज में विद्यार्थी प्रतिभा कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित बच्चों को पर्यावरण एवं जल संरक्षण के लिए संकल्प कराया गया साथ ही साथ आत्मनिर्भर भारत के प्रति जागरूक भी किया गया और उनकी प्रतिभा को राष्ट्र की धरोहर मानते हुए प्रदर्शित करने के लिए प्रेरित किया गया।

पर्यावरण जल संरक्षण के संकल्प के साथ विद्यार्थी करें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

यह कार्यशाला आगामी 22 से 24 दिसम्बर तक विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव कार्यक्रम के क्रम में आज यहां हुयी इस कार्यशाला में कालेज के छात्रों ने हिस्सा लिया और इस मौके पर जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने छात्रों ने षिक्षा के साथ-साथ अपनी प्रतिभाओं को प्रदर्षित करने के लिये विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव में हिस्सा लेने के लिये निःषुल्क कराने के लिये आमंत्रित किया।

👉चीनी परमाणु पनडुब्बी में 55 जवानों की बॉडी में बना जहर- सबकी मौत, सच साबित हुई…

पर्यावरण जल संरक्षण के संकल्प के साथ विद्यार्थी करें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

इस कार्यक्रम में जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी के अलावा महासभा के प्रदेश मंत्री अजय यादव कॉलेज के प्रबंधक यश सिंह, प्रधानाचार्या ममता सिंह सहित कई लोग मौजूद थे। कार्यशाला में कालेज की प्रधानाचार्या ममता सिंह ने छात्रों से भी आगामी विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव में हिस्सा लेने के लिये प्रेरित किया, ताकि छात्र अपनी-अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्षन कर सकें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...