Breaking News

4 साल के बच्चे के लिए स्वरा के दिल में थी ऐसी बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कई बार अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर जाती हैं. बीते दिनों स्वरा भास्कर एक चैट शो में पहुंचीं थी. इस दौरान स्वरा भास्कर ने एक चार साल के बच्चे के बारे में बात करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया. इसके बाद स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, उस दौरान स्वरा ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन अब इस विवाद पर स्वरा की ओर से सफाई सामने आई है.

स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्होंने कभी भी किसी बच्चे को लेकर ऐसा नहीं कहा है. उन्होंने कहा, ”मैं एक कॉमेडी शो में गई थी. इस दौरान मैं शूटिंग के दौरान के अपने मजेदार और फनी एक्सपीरियंस शेयर कर रही थी. इस दौरान मैंने मजाक में कुछ शब्दों का प्रयोग किया. ये शब्द एक एडल्ट ह्यूमर के लिए थे. क्योंकि उस दौरान मैं अपने स्ट्रगल के दौरान के अनुभव साझा कर रही थीं.”

Loading...

उन्होंने आगे कहा, ”मैं आपको बता दूं कि आप वीडियो पूरा देखेंगे तो आप समझेंगे कि सेट पर मौजूद लोगों में से सिर्फ मैं ही थी जो बच्चे को लेकर परेशान थी. मैं ही थी जो चाहती थी कि बच्चे को बाथरूम की सुविधा मिले.”

यहां आपको बता दें कि वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वह शूट के दौरान निराश हो गई थीं जब उन्हें इस बच्चे ने ‘आंटी’ कहकर बुलाया था. स्वरा के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था.

Loading...

About News Room lko

Check Also

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ ‘कहने को हमसफ़र है’ की स्टारकास्ट के साथ ‘ओ मेरे हमसफ़र’ का एक संगीतमय सफ़र लॉकडाउन की बोरियत को करेगा दूर

घोषणा की बाद से ही, दर्शक ‘कहने को हमसफ़र है’ के तीसरे सीजन का बेसब्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *