Breaking News

Sultanpur: पड़ोसी युवक ही निकला युवती का हत्यारा

लम्भुआ/सुलतानपुर। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की देर रात घर मे घुसकर हुई हत्या मामले में पुलिस ने राजफाश किया है। एसएचओ श्याम नारायण पांडेय के मुताबिक पड़ोस के ही युवक अजय कुमार उर्फ संजय से किशोरी के प्रेम सम्बंध थे। संजय का घर युवती के घर के नजदीक ही है। दोनों परिवारों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दूसरी जगह पर शादी तय कर दी। संजय अपनी शादी से खुश नहीं था। संजय इस सम्बंध को ही बरकरार रखना चाहता था। लिहाजा, संजय ने किशोरी को फोन पर मिलने के लिए फिर से कहा तो उसने इंकार कर दिया।

डॉग स्क्वायड भी किशोरी के घर से निकला तो संजय के घर से वापस आ गया। इसके अलावा हत्या की वारदात के बाद मोहल्ले के और लोग तो मौके पर पहुँचे। सिर्फ संजय ही नदारद रहा। पुलिस ने किशोरी की कॉल डिटेल निकलवाई तो संजय के नम्बर से कई बार बात होने की पुष्टि हुई थी।

शनिवार की सुबह करीब छः बजे पुलिस को संजय के धनुपूर गांव के पास होने की खबर मिली तो घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया गया। संजय के पास से आलाकत्ल भी पुलिस ने बरामद किया है। पापर घाट मोड़ के थोड़ा आगे बाग में संजय के पास से मिले मोबाइल में पिछली कॉल के रिकॉर्ड नष्ट किये हुए मिले हैं।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा विधायक, रालोद के पूर्व विधायक समेत कई को एक-एक महीने की सजा, जुर्माना भी लगा

बागपत:  बागपत में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अपर सिविल जज, सीनियर डिवीजन भगत ...