Breaking News

सुपर-12 के मुकाबले का आज से हुआ आगाज, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच जारी ताबड़तोड़ खेल

ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 स्टेज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड से भिड़ना है। यह मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैदान पर उतर गए हैं. कप्तान एरोन फिंच और डेविड वॉर्नर क्रीज पर हैं.

ऑस्ट्रेलिया को यह मैच जीतने के लिए 201 रनों की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमों को अपनी अपनी पिछली सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इस मुकाबले के साथ दोनों ही टीमें टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ करना चाहेंगी।इसमें पहला मैच मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हो रहा है.

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता है और पहले बॉलिंग का फैसला किया है.ऑस्ट्रेलिया को दूसरे ओवर की पहली ही गैंद पर बड़ा झटका लग गया है. टिम साउथी ने पहली गेंद पर ही डेविड वॉर्नर को आउट कर दिया. इस समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 5 पर 1 विकेट है. 16वें ओवर में न्यूजीलैंड को तीसरा झटका लगा है.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

न्यूजीलैंड: डिवोन कॉन्वे, फिन एलेन, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, जेम्स नीशम, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ट

ऑस्ट्रेलिया: एरोन फिंच, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम ज़ैम्पा, जोश हेज़लवुड

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...