Breaking News

सुशांत मामले में पड़ोसी महिला का खुलासा, 13 जून की रात अचानक और जल्दी बुझ गई थीं घर की लाइट्स

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई पूरी मुस्तैदी से जांच कर रही है. शनिवार 22 अगस्त को सीबीआई की टीम उनके घर पहुंची है और क्राइम सीन को रीक्रिएट कर रही है. इस मौके पर सुशांत के कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्त दीपेश सावंत भी सीबीआई के साथ हैं, वहीं पहली बार सुशांत की पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है. सुशांत की पड़ोसी ने मीडिया को बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट्स अचानक और जल्दी बंद हो गई थीं.

सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली पड़ोसी महिला ने किया खुलासा

सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली उनकी पड़ोसी महिला पहली बार शनिवार को मीडिया के सामने आई. उन्होंने कहा, सुशांत के घर की लाइट 13 जून को 10.30-11.00 बजे अचानक बंद हो गई थी. ऐसा अमूमन नहीं होता था, क्योंकि वह देर तक जागते थे. लेकिन उस दिन किचन की लाइट को छोड़कर बाकी सारी लाइट्स जल्दी बंद हो गई थीं.

13 जून को सुशांत के घर में नहीं हुई कोई पार्टी

पड़ोसी महिला ने इसके साथ ही यह भी दावा किया है कि 13 जून को सुशांत के घर में कोई पार्टी नहीं हुई थी. महिला का कहना है कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि 13 जून को सुशांत के घर में पार्टी हुई थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था. इस तरह की बातें अफवाह हैं. महिला का कहना है कि लाइट्स का बंद होना जरूर मामले में संदेह पैदा करता है कि ऐसा क्यों हुआ था.

पड़ोसी के खुलासे से मामले में नया ट्विस्ट

Loading...

जाहिर तौर पर पड़ोसी महिला के खुलासे ने सुशांत की मौत की गुत्थी में नया ट्विस्ट ला दिया है. हालांकि, यह खबर पहले भी आ चुकी है कि 13 जून की रात सुशांत के घर में कोई पार्टी नहीं हुई थी. सुशांत के हाउस हेल्प भी बता चुके हैं कि 13 जून को ऐसा कुछ नहीं हुआ था, लेकिन ऐसे में सवाल यही उठता है कि आखिर जब घर में हर किसी को देर रात तक जगने की आदत थी, तो उस रात जल्दी लाइट्स ऑफ क्यों हो गईं?

सुशांत के साथ 13 जून को घर पर सिद्धार्थ पिठानी भी थे

सुशांत के साथ 13 जून को घर में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी थे. कुक नीरज और हाउस हेल्प केशव पहले ही बता चुके हैं कि 14 जून की सुबह सिद्धार्थ पिठानी हर दिन की तरह देर से करीब 9 बजे जगे थे. सुशांत ने सुबह जागकर नीरज से पानी मांगा था. केशव से मांगकर जूस पिया था और फिर अपने कमरे में चले गए थे. देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर, जब चाबीवाले को बुलवाकर सुशांत के बेडरूम का दरवाजा खुलवाया गया तो सिद्धार्थ पिठानी वहां मौजूद थे. पिठानी ने ही सुशांत की बहन मीतू को फोन किया था.

सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है सीबीआई

शनिवार सुबह से ही सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने पूछताछ में पिठानी से यह भी पूछा है कि 13 जून की रात को घर में कौन-कौन था और क्?या क्?या हुआ था. हालांकि, पिठानी ने इन सवालों का क्या जवाब दिया है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. सीबीआई शनिवार को कुक नीरज से दोबारा पूछताछ कर रही है. इसके अलावा सुशांत के दोस्त दीपेश सावंत से भी पूछताछ की जा रही है. सीबीआई इन तीनों को लेकर सुशांत के घर पहुंची है, जहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा है और डमी टेस्ट भी किया गया है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

रूप बदलकर दोबारा अटैक कर रहा कोरोना वायरस, हुआ पहले से ज्यादा खतरनाक

दुनिया भर में कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके मरीजों में फिर से कोरोना की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *