Breaking News

सुषमा और सोनिया को लेकर KBC में अमिताभ ने संगीता से पूछा ये सवाल, तो लेनी पड़ी लाइफलाइन

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति-11 के 3 अक्टूबर के एपिसोड में बिहार की संगीता कुमारी हॉट सीट पर पहुंची थीं। संगीता कुमारी ने बेहतरीन अंदाज में गेम खेला। उन्होंने होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर इतनी सहजता से सवालों के जवाब दिए कि खुद बिग बी भी संगीता से प्रभावित हो गए। हालांकि, एक ऐसा वक्त आया जब संगीता ने अपना सवाल ही बदलवा लिया।

केबीसी
संगीता ने सवाल ही बदलवा लिया

केबीसी के शो में एक वक्त ऐसा आया जब संगीता कुमारी ने अपनी फ्लिप द क्वेश्चन लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। ये सवाल सुषमा स्वराज और सोनिया गांधी से जुड़ा था। आमतौर पर सुषमा स्वराज और सोनिया गांधी का नाम आते ही लोगों को कर्नाटक का बेल्लारी याद आ जाता है, लेकिन संगीता ने इस सवाल का जवाब देने के बजाय सवाल को ही बदलवाना उचित समझा।

सोनिया गांधी
‘सुषमा ने 1999 में किस नेता के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था’

दरअसल, संगीता से जो सवाल किया गया, वह था- सुषमा स्वराज ने 1999 में किस नेता के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था। इसका सही जवाब था सोनिया गांधी। लेकिन संगीता कुमारी ने फ्लिप द क्वेश्चन लाइफलाइन ले ली। बता दें कि बेल्लारी लोकसभा सीट पर हुए इस चुनाव में सोनिया गांधी ने सुषमा स्वराज को हराया था। बताया जाता है कि सुषमा स्वराज ने तब कुछ दिनों के भीतर कन्नड़ सीख ली और वे अपना भाषण कन्नड़ में देती थीं।

अमिताभ बच्चन
संगीता कुमारी ने फ्लिप द क्वेश्चन लाइफलाइन लिया

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी 150वीं जयंती के मौके पर याद किया गया। इस हफ्ते केबीसी के स्पेशल शो करमवीर को बुधवार के दिन शिफ्ट कर दिया जबकि ये स्पेशल एपिसोड हमेशा शुक्रवार को होता रहा है। इस शो में सुलभ इंटरनेशनल के फाउंडर बिंदेश्वर पाठक और इंदौर नगर निगम के कमिश्नर आशीष सिंह हॉट सीट पर पहुंचे थे। महात्मा गांधी के आदर्शों को मानने वाले बिंदेश्वर पाठक और देश में इंदौर को सबसे ज्यादा स्वच्छ शहर बनाने का तमगा दिलाने वाले नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह ने अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेला।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...