Breaking News

27 फरवरी को सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, जाने पूरी खबर

सुष्मिता सेन ने 2 मार्च को अपने फैन्स को हार्ट अटैक की शॉकिंग खबर दी। हालांकि साथ में गुड न्यूज यह थी कि वह अब ठीक हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने ज्यादा डिटेल नहीं दी थी।

बस हेल्थ अपडेट के साथ लिखा था कि उनकी ऐंजियोप्लास्टी की गई है और स्टेंट पड़ा है। अब सुष्मिता के करीबी सोर्स के हवाले से खबर आ रही है कि उन्हें 27 फरवरी को हार्ट अटैक पड़ा था। उस समय वह शूटिंग कर रही थीं। वैसे सुष्मिता ने अपने पोस्ट में लिखा था कि बाकी डिटेल वह बाद में देंगी।

तभी उन्हें सीने में कुछ दिक्कत हुई। सेट पर मौजूद मेडिकल टीम ने उनका चेकअप किया और तुरंत अस्पताल ले गए। अस्पताल में उन्हें कार्डियोलॉजिस्ट और डॉक्टर्स की टीम ने देखा। फिर उन्हें ऐंजियोप्लास्टी की सलाह दी गई। इसमें छोटे से चीरे की जरूरत थी। सुष्मिता को मॉनिटरिंग के लिए अस्पताल में रहना पड़ा। इसके बाद 1 मार्च को उनकी अस्पताल से छुट्टी हो गई।

सुष्मिता सेन के फैन्स उनके हार्ट अटैक की खबर सुनकर चिंतित हैं। उन्होंने जानकारी नहीं दी थी कि उनके साथ यह कब और कैसे हुआ। हालांकि यह जरूर बताया था कि अब वह बिल्कुल ठीक हैं। अब रिपोर्ट्स हैं कि सुष्मिता हार्ट अटैक के बाद 27 फरवरी को नानावटी अस्पताल पहुंची थीं। इलाज के बाद उन्हें 1 मार्च को डिसचार्ज किया गया। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया कि सुष्मिता अपने एक असाइनमेंट की शूटिंग कर रही थीं।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...