Breaking News

सुजीत कुमार ने लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर के रूप में कार्यभार किया ग्रहण

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद एडीजी सुजीत कुमार लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर बने। नवनियुक्त एडीजी सुजीत कुमार पांडेय ने बुधवार को मकर संक्रांति के पर्व पर रिवर बैंक काॅलोनी स्थित पुलिस कार्यालय में पुलिस कमिश्नर के रूप में पदभार ग्रहण किया।

पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि मैंने अभी-अभी पदभार ग्रहण किया है, मैं सीएम योगी को धन्यवाद देना चाहता हूं। जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा दिखाया है, मैं और मेरी पूरी टीम पूरी ईमानदारी के साथ काम करेगी। आगे कहा कि बेहतर पुलिसिंग और स्मार्ट पुलिसिंग की सेवाएं हमारी प्राथमिकताएं हैं।
24 घंटे किसी न किसी रैंक का अधिकारी यहां मौजूद रहेगा। हम सभी बेहतर ईमानदारी से पब्लिक के साथ मिलकर उनके लिए काम करेंगे। अपराधियों पर जितनी कठोर कार्रवाई हो सकेगी वो हम करेंगे। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर हम और अधिक सेंसटिव होंगे। हम 24 घंटे व सातो दिन मुख्यमंत्री और डीजीपी की मंशा के अनुरूप काम ही करेंगे।

इसी कड़ी में आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी से निभाएं। छोटी-छोटी चीजों को हम प्राथमिकता देंगे। साथ ही यहां की ट्रैफिक व्यवस्था और छोटे से छोटे क्राइम को हम गंभीरता से लेते ही उस पर कार्रवाई करेंगे। हम सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए समय-समय पर ट्रेनिंग भी देंगे।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...