Breaking News

स्वामी ने योगी को ‘तुम’ कहकर किया सम्बोधित; बोले- सपा की चल रही आँधी में योगी सरकार का सूपड़ा होना है साफ

औरैया। समाजवादी पार्टी में वर्तमान नेता और  भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर तंज़ कसते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी घरों में फूट डालकर राज करती है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने पहले बिधूना में विनय शाक्य के घर में और उसके बाद, रेखा वर्मा के परिवार में आग लगाने का काम किया है। ऐसे घर के भेदिये भाजपा को जमीनी में दफनाना है। उन्होंने जनता से कहा कि यहाँ से रेखा वर्मा को जिताओ औऱ सरकार बनने पर हम आपको ऊंचे पदों पर बैठाने का काम करेंगे।

 

अरे योगी, तुम क्या गर्मी निकलोगे…..”- स्वामी प्रासद मौर्य 

वहीं शुक्रवार को, कस्बा में तहसील के पीछे सपा प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में आयोजित, जनसभा में स्वामी प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कानून व्यवस्था पर योगी जी अपनी पीठ थपथपाने और चिल्लाने का काम कर रहे हैं। सबसे ज्यादा रेप और हत्याओ के मामले योगी सरकार में बढ़े हैं। स्वामी प्रसाद ने व्रोधी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री को ‘तुम’ कहते हुए सम्बोधित किया। उन्होने कहा कि योगी कहते हैं कि वो गर्मी निकाल देंगे। “अरे योगी, तुम क्या गर्मी निकलोगे 10 मार्च को जनता आपकी गर्मी निकाल देगी।”

सपा की आँधी चल रही है। इस आंधी में योगी सरकार का सूपड़ा हो जाएगा साफ

स्वामी ने आगे कहा कि सपा की आँधी चल रही है। इस आंधी में योगी सरकार का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। इस लड़ाई में अखिलेश के साथ जयन्त चौधरी, ओपी राजभर,कर्षणा पटेल साथ खड़ी हैं। और तो और भाजपा से आये पूर्व कैबिनेट मंत्री में स्वयं स्वामी प्रसाद मौर्य खड़ा हूँ। प्रसाद ने यह भी कहा कि भाजपा ने 2017 में वोट तो नवजवानों का लिया, लेकिन उनको नौकरी देने की बजाय पुलिस की लाठी डंडे दिये। भाजपा झूठी सरकार है, इसके सारे वादे झूठे रहे हैं।  जनता इसका जबाब 10 मार्च को वोट न देकर भाजपा का सूपड़ा साफ करके देगी। इस जनसभा में देवेश शाक्य, रचना सेंगर, विनय शाक्य, प्रत्याशी रेखा वर्मा, ललिता राठौड़, धनदेवी उपस्थित थे।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...