Breaking News

स्वामी चिन्मयानंद पर बढ़ सकती हैं दुष्कर्म की धाराएं

बरेली। दिल्ली पुलिस को तहरीर देकर स्वामी चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने के मामले में पुलिस, एसआईटी के निर्देशों का इंतजार कर रही है। एसपी ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है। एसआईटी पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। आज एसआईटी के निर्देश मिलते ही मुकदमें में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जाएगी।

एसआईटी ने एसएस लॉ कॉलेज के

बता दें कि एसआईटी ने एसएस लॉ कॉलेज के प्राचार्य को कैंप ऑफिस तलब किया है। उनसे एसआईटी पूछताछ कर रही है।
छात्रा प्रकरण में स्वामी चिन्मयानंद का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने उससे पल्ला झाड़ लिया है। वहीं स्थानीय संगठन और जनप्रतिनिधि भी अब बिल्कुल भी बोलने को तैयार नहीं है। पार्टी नेताओं के चुप्पी साधने से स्वामी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा एसआईटी की पूछताछ के बाद सोमवार को मीडिया के सामने आई। छात्रा ने आरोप लगाया कि चिन्मयानंद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और एक साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। उसने दिल्ली में दुष्कर्म की तहरीर दी लेकिन अभी तक यह मामला शाहजहांपुर में दर्ज नहीं किया गया।

24 अगस्त को फेसबुक पर स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाने वाली छात्रा सोमवार दोपहर ढाई बजे अपने घर पर मीडिया से रूबरू हुई। छात्रा ने शाहजहांपुर के डीएम पर पिता को धमकाने का आरोप भी लगाया। चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में संदेह के घेरे में आए संजय को उसने भाई बताया। कहा कि वह डर की वजह से संजय के साथ राजस्थान में थी।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...