Breaking News

बेबाक़ बल्लेबाजी के साथ, फ़िल्म ’83 से दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदीनाथ एम कोठारे का पोस्टर हुआ रिलीज़

फ़िल्म ’83 के पहले लुक पोस्टर सीरीज़ से प्रत्येक पोस्टर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। नवीनतम पोस्टर में दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदीनाथ एम कोठारे नज़र आ रहे है और यह अब तक जारी किए गए सभी पोस्टर की तरह बेहद शानदार है।

अपनी बेबाक़ बल्लेबाजी शैली के लिए जाने जाने वाले पूर्व क्रिकेट दिग्गज दिलीप वेंगसरकर को गेंदबाज ‘कर्नल’ कहा करते थे क्योंकि मैदान पर उनका अपना एक अलग चार्म था।

हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

‘कर्नल’ के रूप में इन्हें संबोधित करते हुए, निर्माताओं ने ’83 से नवीनतम पोस्टर साझा किया और लिखते है,”Known for his extraordinary batting skills, darr se toh inhe bowlers Colonel bulate hai. Presenting the next devil, #DilipVengsarkar! #ThisIs83”.

https://twitter.com/NGEMovies/status/1219494567440977921?s=20

रणवीर सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर नवीनतम पोस्टर साझा किया है और लिखते है,”THE COLONEL !!! The finest exponent of the drive and the finest gentleman cricketer  Presenting @adinathkothare as DILIP VENGSARKAR ”.

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1219494230013267968?s=20

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

फ़िल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज शादी के बंधन में बध जाएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ममानों के लिए लगा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ ...