Breaking News

तब्बू ने कमेंट कर कार्तिक आर्यन को दे डाली ये ख़ास सलाह, जिसे सुनकर फैंस भी रह गए दंग

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘शहजादा’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस खुशी को जाहिर करते हुए अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है।

इस पोस्ट पर अभिनेत्री तब्बू ने कमेंट कर कार्तिक आर्यन को विशेष निर्देश दिए हैं।कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘शहजादा’ का निर्देशन कर रहे फिल्म निर्माता रोहित धवन के साथ एक सेल्फी शेयर की। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “रो वन के साथ काम करना अच्छा लगा।” कमेंट सेक्शन में तब्बू ने लिखा, “ठीक से करना मेरा रीमेक।” इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, “आपका है इसलिए और भी ज्यादा प्यार है।”

कार्तिक आर्यन ने  को ‘शहजादा’ की को-एक्टर कृति सेनन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “डिस्क्लेमर: अपना और रोहित का पोस्ट डाला तो कृति ने मुझसे ये पोस्ट ज़बरदस्ती करवाया है !! #शहजादा।” कैप्शन को नोटिस करने के बाद कृति ने लिखा, “वॉट??? हाहा.. आप जानते हैं कि यह झूठ है !! और आप जानते हैं हम दोनों में सबसे बड़ा फोमो कौन है।’

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित, ‘शहजादा’ 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...