Breaking News

सचिन, धोनी, विराट जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी गांव में भी उभर सकते हैं : मंजू सिंह

औरैया। भारतीय जनता पार्टी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रकल्प कानपुर/बुंदेलखंड क्षेत्र की क्षेत्रीय संयोजक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती मंजू सिंह ने सहार ब्लाक के गांव उपरेंगा धुपखरी में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए कहा कि गांवों में खेलों को सही से प्रोत्साहन मिले तो गांवों में भी सचिन, धोनी व विराट जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी उभर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि गांवों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, बस उन्हें तराशने वाला होना चाहिए। उन्होंने कहा‌कि खेल से खिलाड़ियों में आपसी एकता भाईचारा तथा सद्भावना का विकास होता है। दूर-दूर के खिलाड़ी आपस में भाईचारा पैदा करते हैं। यदि गांव के युवाओं को मौका मिले तो वह सचिन, धोनी व विराट बनकर क्रिकेट के क्षितिज पर चमक सकते हैं। उन्होंने ग्रामीण खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुये दोनों टीम के कप्तानों व खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

इस मौके पर भाजपा नेत्री ने कोविड संक्रमण से अपना एवं अपनों के बचाव हेतु प्रत्येक ग्रामवासी से वैक्सीनेशन कराने की अपील की। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अफवाहों पर कोई ध्यान न दें, वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि वैक्सीन की दोनों डोज लेने वालों की मृत्यु दर बहुत ही कम है, दोनों डोज लेने वाले लोगों की कोरोना से मृत्यु होने की सम्भावना बहुत ही कम हो जाती है, वहीं वैक्सीन नहीं लगवाने वाले व्यक्ति को कोरोना से बहुत खतरा है।

इसलिए वैक्सीनेशन अवश्य करवा लें। इस दौरान वहां पर विना मास्क लगाए मौजूद लोगों को उन्होंने मास्क भी वितरित किए। इस मौके पर ग्राम प्रधान पति लज्जा राम, सौरभ वर्मा, देवराज, राजीव वर्मा, लालू राजपूत आदि टूर्नामेंट आयोजक व ग्रामवासी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...