Breaking News

Tamanna Bhatia की नई फिल्म खामोशी

तमन्ना भाटिया  Tamanna Bhatia अब खामोश रहकर सबको चौंकाने वाली हैं। ’बाहुबली’ का सफलता ने उनकी इस नई फिल्म की उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है। इसमें उनके साथ प्रभु देवा भी काम कर रहे हैं। तमन्ना और प्रभुदेवा स्टारर फिल्म ’ख़ामोशी’ की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है। ये फिल्म इस साल 31 मई को रिलीज़ होगी ।

Qualifier 1 : मुंबई से भिड़ेगी चेन्नई

प्रभुदेवा और Tamanna Bhatia

प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया Tamanna Bhatia की ख़ामोशी, एक दिलचस्प और सस्पेंस भरी कहानी होगी। फिल्म में जबरदस्त टेक्निक्स का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में तमन्ना एक गूंगी-बहरी लड़की का किरदार निभा रही हैं । फिल्म में भूमिका चावला का भी अहम् रोल होगा। इंडो अमरीकन डायरेक्टर चक्री टोलेटी इस फिल्म के निर्देशक हैं स दरअसल चक्री ने इस फिल्म को तीन भाषाओं में बनाने का फैसला किया था। तमिल में नयनतारा के साथ ये फिल्म कोलईयुतिर कालम के रूप में बनी है।

तमन्ना वैसे काफी व्यस्त हैं। वे पिछले दिनों लन्दन में थीं , अपनी अगली तेलुगु फिल्म की शूटिंग करने के लिए। ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी जिसका अभी तक नाम नहीं रखा गया है। फिल्म में तेलुगु स्टार संदीप किशन उनके हीरो हैं और इस फिल्म से फ़ना जैसी हिंदी फिल्म बना चुके कुणाल कोहली ,तेलुगु में डायरेक्शन के लिए उतर रहे हैं। तमन्ना इन दिनों कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के तेलुगु रीमेक महालक्ष्मी में भी काम कर रही हैं।

इस बीच प्रभु देवा इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ’दबंग 3’ की शूटिंग में बिज़ी हैं । पिछले दिनों मध्य प्रदेश के कई जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग की गई थी और अब मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है, जहां साउथ सुपरस्टार सुदीप भी पहुंच गए हैं। वो इस फिल्म में विलेन हैं।
बता दें कि यह नाम बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता रहा है। साल 1969 में बनी फिल्म ख़ामोशी में राजेश खन्ना और वहीदा रहमान ने काम किया था। 1996 में सलमान खान और मनीषा कोइराला के साथ भी ’खामोशी’ बन चुकी है। दो साल पहले एक फिल्म ’खामोशियां’ आई थी। लगता है जिस कहानी में किरदार बोल नहीं पाता है तो फिल्मकार नाम ’खामोशी’ रख देते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...