Breaking News

काजोल से अपनी तुलना को लेकर तनीषा नहीं होती हैं परेशान, बोलीं- लोगों को यही करना पसंद है

फिल्म अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड की सुपर स्टार काजोल की बहन हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें वह सफलता नहीं मिली जो काजोल को मिली है। तनीषा पिछले दिनों रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आई थीं। इस शो में दर्शकों को तनीषा का एक अलग अंदाज देखने को मिला था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तनीषा खुलकर अपने करियर और काजोल से अपनी तुलना के विषय में बातें करती नजर आईं।

मुझे फर्क नहीं पड़ता
तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड एक फिल्मी परिवार से आती हैं। उनकी बहन काजोल के अलावा उनकी मां तनुजा भी एक दिग्गज कलाकार हैं। तनीषा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे एक ऐसी जिंदगी मिली है जहां मैं आराम से अपनी मर्जी से जी रही हूं। मुझे जो कुछ भी चाहिए वह मिला और मुझे इसके लिए काम पड़ा। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरी तुलना काजोल करते हैं’।

मैं खुश और संतुष्ट हूं
तनीषा मुखर्जी अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘हर किसी की अपनी एक यात्रा होती है। मेरा करियर काजोल के करियर से काफी अलग है। मैं जानती हूं मेरा करियर उतना अच्छा नहीं है जितना काजोल का है और मैं इस बात से दुखी नहीं हूं। मुझे पता है उन्होंने 16 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कितनी मेहनत की है इसकी गवाह मैं हूं’।

काजोल मां जैसी हैं
अपनी मां तनुजा और काजोल के बारे में बातें करते हुए तनीषा कहती हैं, ‘मैं और मेरी एक अलग किस्म का बांड साझा करते हैं। मैं और मेरी मां दोस्त जैसे रहते हैं। मुझे पता ही नहीं चला काजोल भी कब बड़ी बहन से मेरी मां जैसी हो गईं। वे मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और जैसी की सभी माएं होती हैं वैसे ही वे भी थोड़ी सख्त हैं’।

About News Desk (P)

Check Also

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट शिबाशीष सरकार ने ओटीटी एडिशन के साथ “टॉयफ़ा 2023” को किया रीलॉन्च

मुंबई। मिस्टर शिवाकुमार सुंदरम (सीईओ- पब्लिशिंग) और बेनेट, कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, ...