Breaking News

अनेरी वजानी ने अपने क्रिसमस प्लान्स साझा करते हुए फैंस को दिया खास संदेश!

अनेरी वजानी के सभी प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अपडेट आ रहा है। वर्षों से स्क्रीन पर अपने दमदार अभिनय से कई लोगों का दिल जीतने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश साझा किया है।

हमेशा की तरह, त्योहारों के दौरान, परिवार अनेरी के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है और इसीलिए, इस साल, दिवा परिवार के साथ भव्य अंदाज में क्रिसमस मनाने के लिए घर पर रहने के लिए पूरी तरह तैयार है।

👉झलक दिखला जा: शो में टॉप पर चल रही तनीषा मुखर्जी को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मिल रही सराहना

उसे अपने उत्सव बहुत पसंद हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि वह बेहद उत्साहित है। उसी के बारे में और यह त्यौहार उसके लिए क्या मायने रखता है, इस पर अनेरी साझा ने बताया कि, क्रिसमस मेरे लिए वास्तव में एक विशेष त्योहार है और मुझे यह बहुत पसंद है। यह खूबसूरत मौसम का और सर्वशक्तिमान यीशु के जन्म का जश्न मनाने का एक खूबसूरत दिन है। मुझे रोशनी और क्रिसमस ट्री बहुत पसंद है। यह मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। मैं हमेशा से चीजों को आसान और सरल रखना पसंद करती हूं। हम इसे घर पर मेरे पूरे परिवार के साथ सिंपल तरीके से मनाएंगे और यह काफी सुंदर भावना होगी। मैं अपने सभी प्रशंसकों और चाहने वालों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देती हूं। आप सभी का समय अच्छा बीते। उम्मीद है कि अनेरी भी इस साल अच्छे और आकर्षक क्रिसमस का आनंद उठाएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

👉ईशान खट्टर से लेकर गौरव सरीन और अगस्त्य नंदा तक, बी-टाउन के युवा कलाकारों ने फैशन के खेल में बनाया अपना दबदबा 

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...