Breaking News

बिधूना में हार्टअटैक से शिक्षक की मौत, स्कूल में घबराहट के बाद दवा खाने गया था घर, रास्ते में तोड़ा दम

बिधूना। कस्बा स्थित एसआरएस मेमोरियल किड्स गार्डन स्कूल के शिक्षक की हार्टअटैक आने से मौत हो गई है। वह स्कूल में डिसीपिलिन इंचार्ज के रूप में कार्यरत था।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के उदयपुर के रहने वाले क्रिशिचियन समुदाय के शिक्षक प्रतुत्य (42) पुत्र प्रफुल्ल कस्बा के फीडर रोड़ स्थित एसआरएस मेमोरिलय किड्स र्गाउन स्कूल में डिसिपिलिन इंचार्ज के रूप में तैनात थे। जबकि उनकी पत्नी सुनीता रानी इसी प्रबंध समिति द्वारा सहार रोड़ ग्राम पंचायत पुर्वा सोमवंशी में संचालित हर्ष मेमोरियल किड्स गार्डन स्कूल में अंग्रेजी शिक्षक के रूप में तैनात हैं। पति-पत्नी दोनों कस्बा सहार में रहते थे। रोज की भांति शिक्षक प्रतुल्य सहार से बिधूना स्थित स्कूल में पढ़ाने के लिए आये थे। जहां पर उन्हें दिन में लगभग 11 बजे अचानक घबराहट के साथ सीने में दर्द होने लगा।

शिक्षक ने घबडाहट होने की जानकारी अपने अन्य शिक्षक साथियों को दी। जिसके बाद शिक्षक ने अपनी दवा खाने हेतु सहार स्थित घर जाने की बात कही। जिसके बाद शिक्षक की हालत को देखते हुए स्कूल के वाहन से उसे दवा खिलाने हेतु सहार स्थिति घर पर ले जाया जा रहा था। तभी रास्ते में शिक्षक की हालत आर अधिक खराब हो गई। जिसके बाद वाहन चालक व हेल्पर शिक्षक को सीधे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सहार ले गए। जहां चिकित्सकों ने शिक्षक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक शिक्षक की पत्नी सुनीता रानी ने बताया कि मेरे पति की पिछल कुछ दिनों से तबियत सही नहीं रहती थी। पिछले कुछ दिनों से काफी समस्या हो रही थी। रात में भी तबियत खराब हो गई थी। स्कूल प्रबंधक ऋषि पाण्डेय ने शिक्षक के शव को परिवार की सहमति से उदयपुर राजस्थान के लिए भिजवा दिया है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित, अनुच्छेद 14 से 32 के मौलिक अधिकारों की दी जानकारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय, विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था विधिक ...