Breaking News

टीम इंडिया के कप्तान बदलने पर बोले सौरव गांगुली-“विराट कोहली को मैच प्रैक्टिस करने दो…”

पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया में कप्तान बदलने का दौर जारी है.  एक साल के अंदर तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया 8 अलग अलग कप्तानों की अगुवाई में खेल चुकी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पहली बार इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है.

सौरव गांगुली ने  कहा, ”रोहित शर्मा तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान हैं. अगर आप ज्यादा खेलते हैं तो चोटिल होने की आशंका बढ़ जाती है. ऐसे में आपको खिलाड़ियों के लिए इंजरी ब्रेक भी रखना पड़ता है.”

सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को आप मैच प्रैक्टिस करने दो. वह जितनी ज्यादा नेट पर बल्लेबाजी करेंगे उनके लिए फायदेमंद साबित होगा. मुझे यकीन है कि एशिया कप 2022 में विराट कोहली अपनी फॉर्म को ढूंढ लेंगे जहां तक शतक की बात है तो विराट कोहली के लिए इतना परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है विराट कोहली कभी भी किसी भी मैच में वापस आ सकते हैं.

इस साल जनवरी में रोहित शर्मा को तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. इसके साथ ही बीसीसीआई ने साफ कर दिया था कि ऋषभ पंत, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह को लीडरशिप ग्रुप में जगह दी जाएगी.

About News Room lko

Check Also

पहली बार पाकिस्तान का दौरा करेगी ये टीम, अगले साल खेलेगी सीरीज, बोर्ड ने की पुष्टि

आयरलैंड ने पुष्टि की है कि उसकी पुरुष टीम 2025 में द्विपक्षीय सीरीज के लिए ...