Breaking News

सुष्मिता की वेब सीरीज आर्या देखकर शिल्पा शेट्टी ने कहा, धमाकेदार वापसी

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या कुछ दिनों पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई है. सीरीज और सुष्मिता की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं. अब हाल ही में सुष्मिता की तारीफ में शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया है. शिल्पा ने सुष्मिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा, इस लॉकडाउन ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं, पहली यह कि किसी की सराहना करना कितना महत्वपूर्ण है.

अगर आप किसी चीज को स्वीकृति प्रदान करते हैं तो उसकी तारीफ भी करें. मुझे लगता है कि तारीफ के मामले में हम काफी कंजूसी करते हैं…रविवार को मैंने आर्या देखी और मुझे कहना ही पड़ेगा कि तुम्हारी इस धमाकेदार वापसी को देखकर मैं बेहद खुश हूं. शिल्पा ने आगे लिखा, सुष्मिता, क्या बेहतरीन काम है, क्या परफॉर्मेंस है…हर एक बात पसंद आई.

उन्होंने आगे यह भी लिखा, तुम्हारे हर एक प्रयास में तुम्हारी सफलता की कामना करती हूं क्योंकि तुम इसकी हकदार हो. मेरी शेरनी तुम पर बेहद गर्व है…तुम जीत गई. तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी दोस्त. शिल्पा के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए सुष्मिता ने लिखा, तुम वाकई में एक खूबसूरत महिला हो. हमेशा इतनी उदार और दयालु बने रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. बता दें कि आर्या एक फैमिली क्राइम-थ्रिलर है, जो राम माधवनी द्वारा निर्देशित है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...