जनवरी में अपनी पार्टी बनाएँगे ‘थलाइवा’, साल के अंतिम दिन करेंगे बड़ा ऐलान

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे. रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वह जनवरी में अपनी सियासी पार्टी बनाएंगे और इससे संबंधित ऐलान 2020 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को किया जाएगा. इससे पहले रजनीकांत ने अपने सियासी सफर के आगाज़ का ऐलान भी 31 दिसंबर (2017) को किया था.

इससे पहले रजनीकांत ने बुधवार को अपने सियासी सलाहकार के साथ बैठक की. रजनीकांत के सलाहकार थमिझारुवि मनियान ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि हमने क्या बात की है. केवल वह (रजनीकांत) ही बता सकते हैं कि वह सियासत में आएंगे या नहीं.

Loading...

मैंने उन्हें अपने स्वास्थ्य का देखभाल करने को कहा है. वहीं, रजनीकांत ने 30 दिसंबर को अपने जिला सचिवों के साथ मीटिंग की, लेकिन राजनितिक पारी शुरू करने पर कोई फैसला नहीं लिया. बैठक के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा था कि वह जल्द से जल्द अपने फैसले का ऐलान करेंगे.

आपको बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव 2021 में प्रस्तावित है. एक्टर रजनीकांत ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी के 60-65 प्रतिशत प्रत्याशी 45-50 वर्ष की आयु के होंगे. शेष सीटें अन्य पार्टियों में अच्छे लोगों, पेशेवरों, न्यायाधीशों और पूर्व IAS अधिकारियों के पास जाएंगी.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ऐतिहासिक चित्रों का वैचारिक आधार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गणतंत्र दिवस भारत की संप्रभुता,शौर्य और प्रजातंत्र के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *