Breaking News

किसी भी फंक्शन में जाना है तो आपकी आँखों को न्यू आई मेकअप देगा ट्रेंडी लुक

बदलते फैशन के दौर में आपको इसके अनुसार बदलना बेहद आवश्यक होता है इसलिए आज हम आपको न्यू आई मेकअप लुक की जानकारी दे रहे है जिससे आप इस शादी के सीजन में खुद को स्टाइलिश लुक दे सकते है। इस मेकअप की शुरुआत करने से पहले आपको अपने चेहरे की त्वचा की अच्छी प्रकार से साफ करना होगा।चेहरे की त्वचा को मैच करके चीकबोन्स के नीचे अधिक ब्रॉन्जि़ंग करते हुए स्किन को कंसिलिंग करें।इसके बाद आप आई प्राइमर आईलिड इस्तेमाल करे।आई प्राइमर का इस्तेमाल हमारे आईशैडो को खराब होने और इसके प्रभाव को बिगड़ने से बचाता है।


इसका इस्तेमाल आप आईब्रो तक कर सकते है।न्यू आई मेकअप का इस्तेमाल करने के लिए आप अपनी आंखों पर आईशैडो के लाइट से डार्क ब्राउन तक के शेड का यूज कर सकती है।आईशेडों से अपनी आखों को और अधिक खूबसूरत बनाने के लिए आप किनारों पर ब्राउन कलर से डीप सेटिंग कर सकती है।

फैशन के दौर के हिसाब से आप आंखों के इनर कॉर्नर्स पर हाइलाइटर का भी इस्तेमाल कर आंखों का सुंदर बना सकती है।अपने आंखों का स्टाइलिश बनाने के लिए आप आईलाइनर की जगह ब्लैक या डार्क ब्राउन आईशैडो की आईलैशेज का यूज भी कर सकती है।

आप आंखो में काजल की जगह वॉटर लाइन के ऊपर व्हाइट या बेज पेंसिल का इस्तेमाल कर इनको बड़ा रूप दे सकती है।इसके लिए आपको वॉटर लाइन के नीचे ब्राउन या ब्लैक कोल पेंसिल का हल्का मसाज आंखों का देना होगा।

अगर आप किसी पार्टी या शादी के फंक्शन में जाने के लिए न्यूड आई मेकअप का यूज कर रही है तो आप इसमें शाइनी बेज कलर की हाइलाइटिंग का इस्तेमाल कर सकती है।

About News Room lko

Check Also

मलेरिया के लक्षण और कारण, जानिए इस रोग से बचाव के तरीके

आज यानी 25 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मलेरिया दिवस मनाया जाता है। हर साल ...