Breaking News

10 वर्ष के लड़के ने 13 वर्ष की लड़की को पहले किया प्रेग्नेंट व फिर हुआ कुछ ऐसा जो किसी ने नहीं सोचा होगा…

देश-दुनिया में नाबालिग लड़कियों के गर्भवती होने या मां बनने की घटनाएं अमूमन सामने आती रहती हैं। मगर 10 वर्ष का बच्चा भी किसी 13 वर्ष की लड़की को प्रेग्नेंट कर सकता है, तो आप यकीन नहीं करेंगे।

लेकिन शहर में इसी अनोखे मुद्दे ने डॉक्टरों को भी सोचने पर विवश कर दिया है। दोनों बच्चों ने एक टीवी चैनल पर आकर अपनी पूरी कहानी सुनाई।

कपल डारया व इवान भिन्न-भिन्न स्कूल में पढ़ते हैं। करीब एक वर्ष पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए  शहर में मिले थे। इसी बीच दोनों रिलेशनशिप में आए व अब डारया 8 हफ्ते से प्रेग्नेंट है।

डॉक्टरों की राय
बच्चे इवान की जाँच करने वाले एक प्रमुख रूसी चिकित्सक एवगेनी ग्रीकोव के अनुसार, ”दस वर्ष का एक लड़का शुक्राणु का उत्पादन करने के लिए यौन रूप से अपरिपक्व है। वह इस आयु में पिता नहीं बन सकता है। ” जबकि लड़की का बोलना है कि उसका कोई व पार्टनर नहीं है। लड़की की बात का एक साइक्लॉजिस्ट ने भी समर्थन किया है।

मेडिकल जाँच के लिए सहमति
The शो ‘Father at 10?’ में लाखों दर्शकों के सामने इवान व डारया के माता-पिता ने बच्चों के मेडिकल परीक्षण पर अपनी सहमति जाहीर की।

बेटे पर विश्वास
लड़के की मां गैलिना को यकीन है कि वह हकीकत कह रहा है। उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने बेटे पर विश्वास है कि वह पिता बना है। मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास तक नहीं है कि क्या हुआ है?

बच्चे के पैदा होने का इंतजार
प्रेग्नेंट लड़की डारया की मां एलेना का बोलना है कि वह बेटी के गर्भ में पल रहे बच्चे को पालना चाहती हैं। उनकी बेटी ने भी रिश्ता कबूल कर लिया है। वहीं, उनके घरवालों को बेसब्री से बच्चे का इंतजार है।

About News Room lko

Check Also

ईरान के साथ परमाणु समझौते पर बातचीत कर रहे अमेरिका को Naftali Bennett ने दी ये सख्त चेतावनी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दुनिया के दो दुश्मन देशों ईरान और इजरायल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *