Breaking News

गोली कांड के आरोपीगण पुलिस पकड़ से दूर

औरैया। स्थानीय ब्लॉक गेट डीएम कैंप कार्यालय के समीप औरैया इटावा मार्ग पर हमलावरों ने गुरुवार की दोपहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। जिससे बालाजी स्वीट हाउस में मौजूद दुकान मालिक एवं कर्मचारियों में हड़कंप मच गया था। वही पास पड़ोस के लोगों में दहशत उत्पन्न हो गयी थी। हमलावर फायरिंग करने के बाद मौके से भाग गये थे। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटना का जायजा लिया था। कई राउंड फायरिंग के चलते गनीमत यह रही कि कोई भी हताहत नहीं हुआ। बसर्ते दुकान के दो काउंटर के अलावा शटर में भी गोली लगने के साथ ही दीवाल में भी गोली लगी।

इस दौरान पास पड़ोस के लोगों में अफरा – तफरी का माहौल व्याप्त हो गया था। घटना के उपरांत अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे, और उन्होंने भी घटना का जायजा लिया था। इस मामले में पुलिस ने पांच नामजद के अलावा 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। हालांकि अभी तक पुलिस ने एक भी आरोपित को गिरफ्तार करने में कामयाबी नहीं मिली है। गिरफ्तारी करने के लिए जगह- जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वही घटना स्थल के आस पास की दुकानें बंद रही।

गत दिवस इटावा रोड पर ब्लाक गेट के पास स्थित बालाजी स्वीट हाउस नामजद एवं अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान आरोपितों ने लगभग सात-आठ राउंड गोलियां चलाईं। बाद में विपिन पुरवार पुत्र शिव कुमार पुरवार निवासी सत्तेश्वर ने कोतवाली में सोनू पांडेय पुत्र मुन्ना पांडेय , आशु अवस्थी, बॉबी चौधरी, सोनू अवस्थी, उज्ज्वल दुबे व पांच अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने सभी नामजद व अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास, रंगदारी वसूलने व लूट समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

उपरोक्त गोलीकांड में 36 घंटे बीतने के बाद पुलिस को अभी तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार करने में कामयाबी नहीं मिली है। हालांकि पुलिस ने कुछ लोगों को पूँछताँछ के लिए हिरासत में लिया है। आरोपितो की धरपकड़ के लिए शुक्रवार को पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया , तथा वाहनों की तलाशी ली। घटना स्थल पर भी बड़ी मात्रा में पुलिस बल मुस्तैद रहा। पास पड़ोस की दुकानें भी बंद रही। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया की अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। आरोपितों को अतिशीघ्र पकड़ा जायेगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...