Breaking News

अग्निपथ योजना पर फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा, आरा में आंसू गैस तो छपरा में ट्रेन में लगाईं आग

बिहार में सेना बहाली की अग्निपथ स्कीम को लेकर जबरदस्त बवाल जारी है।  अग्निपथ योजना के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में युवा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बिहार, राजस्थान में इस योजना के खिलाफ लोग सड़क पर उतर आए हैं.

ये लोग नौकरी की सुरक्षा और पेंशन की मांग कर रहे हैं। छपरा में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन को आग के हवाले कर दिया है,वहीं आरा रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने उग्र प्रदर्शन किया. यहां प्लेटफॉर्म नंबर चार के बुकिंग ऑफिस को तोड़ दिया गया. वहां हर तरफ कांच के टुकड़े बिखरे दिखे. यहां रेलवे की संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया गया है.

रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि वहां प्रदर्शनकारियों ने आगजनी की और तोड़फोड़ की. यहां कुछ बाइकों, स्टॉल को ट्रैक पर फेंककर आग लगा दी गई है.इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि ट्रेन धू-धू करके जल रही है।

आरा में प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे गए।इसी कड़ी में गुरुवार को आरा, छपरा, बक्सर, जहानाबाद और नवादा में सैन्य अभ्यर्थियों ने जबरदस्त बवाल काटा है। इनकी मांग है कि सेना बहाली में चार साल की स्कीम के बदले पहले की तरह ही भर्ती हो। उधर आरा में हालात बेकाबू देख प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले तक दागे गए।

About News Room lko

Check Also

आज दो दिवसीय जी—7 सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जर्मनी रवाना होंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर होगी विशेष चर्चा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जर्मनी में होने वाले दो दिवसीय जी-7 शिखर ...