Breaking News

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा हुए ‘नाराज’, सिंगर से बोले ‘आपकी हिम्मत कैसे हुई’

कपिल शर्मा के शो में इस वीक फिल्म गुड न्यूज की स्टारकास्ट मस्ती और हंसी का तड़का लगाती नजर आने वाली है. सिंगर बादशाह, हार्डी संधू और मूवी के अन्य सिंगर्स भी इस शो का हिस्सा बनते दिखाई देंगे. एपिसोड से जुड़ा एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कपिल सिंगर हार्डी संधू से कहते दिखते हैं आपकी हिम्मत कैसे हुई.

दरअसल, विडियो में कपिल हार्डी से उनके गाने ना को लेकर बात करते दिखते हैं. वह कहते हैं कि सॉन्ग में नोरा फतेही कहती दिखती हैं कि उन्हें जूती दिला दें, जिस पर सिंगर उन्हें ना कह देते हैं. कपिल इसके बाद सिंगर की ओर देख झूठी नाराजगी जाहिर करते हुए कहते हैं, आपकी (नोरा को ना कहने की) हिम्मत कैसे हुई. यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लग जाते हैंविडियो में ऐक्‍टर चंदन प्रभाकर फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर द्वारा निभाए गए कैरेक्टर कबीर के लुक में नजर आते हैं. करीना और कियारा आडवाणी उन्हें देख हंसी नहीं रोक पातीं. इसके बाद कृष्णा अपने मजेदार कॉमिक पंचेज से हंसी का डोज और बढ़ा देते हैं.

फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो यह मूवी 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल निभा रहे हैं

About Aditya Jaiswal

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...