Breaking News

हिमांशी ने नेशनल टेलीविजन पर अपने बॉयफ्रेंड से हुए ब्रेकअप के पीछे बताई ये बड़ी वजह…

पंजाब की ऐश्वर्या कही जाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों असीम रियाज के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दोनों की क्यूट और रोमांटिक लव स्टोरी चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में असीम का कनेक्शन बनकर दूसरी बार एंट्री की है और घर में आने के बाद हिमांशी ने नेशनल टेलीविजन पर अपने बॉयफ्रेंड से हुए ब्रेकअप की वजह पर बताई। हाल ही में उन्होंने असीम रियाज को बताया कि, ”उनके एक्स बॉयफ्रेंड बहुत ही नॉर्मल और कंजर्वेटिव इंसान हैं।” वहीं असीम ने जिस तरह बार-बार हिमांशी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया वो उनके बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं आया।

इस दौरान हिमांशी ने कहा कि, ”उनके बॉयफ्रेंड उन्हें लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव थे इसलिए उन्हें असीम का उनके साथ फ्लर्ट करना और नजदीक आना पसंद नहीं आया।” आगे हिमांशी ने बताया कि ”बिग बॉस के घर से जाने के बाद मैं अपने बॉयफ्रेंड से जो इमोशनल सपोर्ट की उम्मीद कर रही थीं, वो सपोर्ट मुझे मेरे बॉयफ्रेंड से नहीं मिला। इस चीज के बाद मैंने अपने लिए स्टैंड लिया और आपसी सहमति से दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।” इसी के साथ आगे हिमांशी ने ये भी कहा कि, ”बॉयफ्रेंड को डेट करने के दौरान उनका कभी कोई मेल फ्रेंड ही नहीं बना।

इसलिए असीम ने जब उनके लिए अपनी फीलिंग्स बताईं तो उन्हें समझ नहीं आया कि इस पर कैसे रिएक्ट करें।” इस दौरान हिमांशी ने असीम को ये भी बताया कि ”उनकी मॉम उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और उनकी मां ने असीम को गुस्सा ना करने और शांत रहने की सलाह दी है। उनकी मां असीम के लिए क्रेजी हैं और हद से ज्यादा प्यार करती हैं।” वहीं इस बात को सुनकर असीम भी काफी खुश हो जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...